For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर पर उठी फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह बैन करने की मांग- लोगों ने कहा, हिंदू विरोधी है बॉलीवुड

    |

    इस सोशल मीडिया और ट्विटर क्या और कब ट्रेंड करने लगे किसी को नहीं पता है। लेकिन आए इसके निशाने पर बॉलीवुड और हिंदी फिल्में रहती हैं। इस समय एक ट्रेंड सामने आया है जो कि निश्चित ही काफी वायरल होने वाला है। गौरतलब है कि ट्विटर पर इस समय एक ट्रेंड चल रहा है #AntiHinduMoviesByBollywood जिसमें उन फिल्मों पर हमला बोला जा रहा है जिसमें हिंदुओं की संस्कृति का मजाब बनाया गया है।

    Nepotism Effect- प्रेगनेंट हैं करीना कपूर खान- इस खबर के सामने आते ही जमकर ट्रोल हुए करण जौहरNepotism Effect- प्रेगनेंट हैं करीना कपूर खान- इस खबर के सामने आते ही जमकर ट्रोल हुए करण जौहर

    ऐसा आरोप यूजर्स लगा रहे हैं हिंदी फिल्म सिनेमा में अक्सर हिंदू संस्कृति का मजाक बनाया जाता है जबकि मुस्लिम और ईसाई धर्म के सच्चा और ईमानदार बताते हैं। किसी को हिंदी फिल्मों के कंटेंट से शिकायत है तो किसी को इस इन फिल्मों के स्टार्स और फिल्मों के सीन्स से समस्या है।

    ट्विटर पर आमिर खान की फिल्म पीके से लेकर सलमान खान की दबंग 3 तक का जिक्र है तो वहीं फिल्मों साधुओं को पापी और बेईमान दिखाए जाने का दुख भी है। सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट और मीम्स के सहारे अपनी बात इस तरह से कह रहे हैं। आप भी देखिए..

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    एक यूजर ने लिखा है कि.. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म गुड न्यूज में भगवान राम को गाली दी थी और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए राम मंदिर पर आखिरी दिन ट्वीट किया था।

    हिंदू साधु

    हिंदू साधु

    एक यूजर ने लिखा है कि.. हिंदी फिल्मों में हिंदू साधु संतो को अपराधी और मौलवी और पादरी को महान बताया जाता है। हिंदू धर्म के खिलाफ बॉलीवुड काम कर रहा है इसे रोकने की जरूरत है।

    दबंग 3

    दबंग 3

    दबंग 3 पर हमला बोलते हुए यूजर्स का कहना है कि इसनें साधु और संतो को नाचते हुए भी दिखाया गया था। शिवलिंग पर तख्त रखकर इसके ऊपर चढ़कर शूटिंग हुई थी।

    खुश हैं

    खुश हैं

    एक यूजर ने लिखा है कि वो काफी खुश है कि इसको लेकर देर से ही सही लेकिन लोग जाग गए हैं। ये रुकना नही चाहिए।

    लगाए आरोप

    लगाए आरोप

    हिंदी फिल्म सिनेमा और हिंदू संस्कृति को लेकर इस तरह के कंटेट को लेकर लोगों ने फिल्म सिनेमा पर आरोप लगाए हैं।

    पीके

    पीके

    आमिर खान की फिल्म पीके के उस सीन को लेकर लोग काफी गुस्से में हैं जिसमें भगवान शंकर के गेटअप में एक व्यक्ति को आमिर खान दौड़ाते हैं।

    English summary
    Twitter latest trend on Anti Hindu Movies By Bollywood goes viral on the social media. Users says it must be Ban.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X