For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2020 में ट्विटर पर सबसे चर्चित रही हिंदी फिल्में- सुशांत से लेकर अजय देवगन, तापसी की फिल्में शामिल- LIST

    |

    साल 2020 के कुछ ही दिन रह गए हैं, ऐसे में ट्विटर इंडिया ने अपनी रिपोर्ट रिलीज की है जिसमें उन्होंने साल 2020 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चित रही फिल्मों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा'। ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर जुलाई में रिलीज हुई थी।

    यह साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए भावुक कर देने वाला और संघर्ष भरा रहा है। कई दिग्गज कलाकारों और जानी-मानी हस्तियों को हमने खो दिया है। वहीं, बड़ी संख्या में लोगों की नौकरी गई क्योंकि ना फिल्मों की शूटिंग हो रही थी, ना ही कोई फिल्म रिलीज की जा रही थी।

    लेकिन धीरे धीरे लोगों ने स्थिति से लड़ना सीखा। सावधानी के साथ काम शुरु किया गया। मार्च के बाद से रूकी हुई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया गया। जिसे दर्शकों द्वारा बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली।

    यहां जानें ट्विटर रिपोर्ट, 2020 में कौन सी फिल्म रही सबसे ज्यादा चर्चित-

    ट्रेंड में रही ये हिंदी फिल्में

    ट्रेंड में रही ये हिंदी फिल्में

    साल 2020 में ट्विटर पर ये 5 हिंदी फिल्में सबसे ज्यादा चर्चित और ट्रेंड में रही हैं। इनमें से तीन फिल्में जहां सिनेमाघरों में रिलीज हो पाई थी। वहीं, दिल बेचारा और गुंजन सक्सेना सीधे ओटीटी पर रिलीज की गई थी।

    दिल बेचारा

    दिल बेचारा

    दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर 'दिल बेचारा' ट्रेंडिंग के मामले में पहले नंबर पर रही। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी। फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद भावुक रहे।

    छपाक

    छपाक

    दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म 'छपाक' को भी ट्विटर पर खूब ट्रेंड किया गया। फिल्म रिलीज से पहले दीपिका JNU के छात्रों को अपना समर्थन दिखाने पहुंची थी। जिसे लेकर उन्हें और उनकी आने वाली फिल्म छपाक को खूब ट्रोल किया गया। कई महीनों तक फिल्म को लेकर लगातार चर्चा बनी रही।

    तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर

    तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर

    तीसरे नंबर पर है अजय देवगन की देशभक्ति फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'। यह ना सिर्फ इस साल की, बल्कि अजय देवगन के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। 287 करोड़ की कमाई के साथ इस फिल्म ने खूब तारीफें लूटी।

    थप्पड़

    थप्पड़

    अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ चौथे नंबर पर है। तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी।

    गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल

    गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल

    वहीं, जाह्नवी कपूर कीगुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल ने भी इस लिस्ट में जगह बना ली है। जाह्नवी और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज की गई थी।

    2020 में ट्विटर पर छाए रहे ये सितारे- सुपरस्टार विजय से लेकर अमिताभ बच्चन, सुशांत सिंह राजपूत तक, देंखे LIST2020 में ट्विटर पर छाए रहे ये सितारे- सुपरस्टार विजय से लेकर अमिताभ बच्चन, सुशांत सिंह राजपूत तक, देंखे LIST

    English summary
    Twitter shared it's review report about most popular hindi film on twitter in 2020. Sushant Singh Rajput's Dil Bechara tops the list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X