»   » #NationalAward : अक्षय को अवार्ड तो मिल गया...पर क्यों खुश नहीं है 'ट्विटर'

#NationalAward : अक्षय को अवार्ड तो मिल गया...पर क्यों खुश नहीं है 'ट्विटर'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में नेशनल फिल्म अवार्ड्स की घोषणा कर दी गई है। कई डिजर्विंग फिल्मों को अलग-अलग कैटेगरी में अवार्ड दिया गया है। जहां एक तरफ बॉलीवुड और फैंस अक्षय और सोनम को अवार्ड के लिए बधाईयां दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग अक्षय को मिले अवार्ड और सोनम कपूर के नाम को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे।

सोशल मीडिया और खासकर ट्विटर पर इस बार के नेशनल अवार्ड्स को लेकर निराशा साफ दिखाई दे रही है। अवार्ड घोषित होने खबरें ट्विटर पर आते ही लोग अक्षय को ट्रॉल करने लगे। वहीं दूसरी तरफ कई ने दंगल को लेकर भी निराश जताई है।

twitter-reacts-on-best-actor-award-akshay

ट्विटर पर बधाईयों और ट्राल के बीच नीरजा के लिए सोनम को स्पेशल मेंशन मिलने पर भी लोग खुश नहीं हैं। हालांकि नीरजा फिल्म को लोग डिजर्विंग बता रहे हैं। आगे की स्लाइड में देखें कैसा रहा ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन और अक्षय को मिले अवार्ड पर लोगों ने दिया क्या जवाब-

रणदीप हुड्डा को क्यों नहीं

रणदीप हुड्डा को क्यों नहीं

जहां एक तरफ अक्षय कुमार को रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म सरबजीत के लिए बेस्ट एक्टर क्यों नहीं मिला इसका भी सवाल उठ रहा है।

फेक हैं अवार्ड

फेक हैं अवार्ड

वहीं किसी ने अवार्ड को ही फेक बता डाला। इसके साथ ही फेक अवार्ड की कैटेगरी में स्टारजस्ट को डाल दिया।

विद्या बालन और अक्षय

विद्या बालन और अक्षय

किसी ने अक्षय को मिले अवार्ड पर तंज कसते हुए ये भी लिखा कि लगता है विद्या बालन और अक्षय के बीच जूरी को काफी कड़ा फैसला करना पड़ा है।

अक्षय ने दिया धन्यवाद

अक्षय ने दिया धन्यवाद

वहीं अवार्ड घोषित होने के बाद ट्विटर पर अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए आभार जताया है। उन्होंने सभी को धन्यवाद भी कहा।

आपको डिजर्व नहीं करते

आपको डिजर्व नहीं करते

वहीं एक ट्विटर यूजर अक्षय को अवार्ड मिलने से इतना नाखुश दिखाई दिया कि उसने कहा- 'आपको बधाई हो लेकिन सच मानें तो आप ये अवार्ड डिजर्व ही नहीं करते।'

अवार्ड में दिख रहा नेशनेलिज्म

अवार्ड में दिख रहा नेशनेलिज्म

वहीं एक यूजर का कहना है कि 'नीरजा और रुस्तम जैसी फिल्मों को अवार्ड मिलने के पीछे की मंशा देखें तो राष्ट्रीयता को बढ़ावा देने वाली मालूम होती है।'

आमिर को क्यों नहीं

आमिर को क्यों नहीं

वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैंस भी पीछे क्यों रहें। ट्विटर पर आमिर के एक फैन ने फिल्म दंगल में आमिर की परफॉर्मेंस को अवार्ड नहीं दिए जाने पर निराशा जताई है।

बकवास फिल्म !

बकवास फिल्म !

वहीं एक यूजर ने फिल्म नीरजा और उसके लिए अभिनेत्री सोनम कपूर को अवार्ड घोषित किए जाने पर कुछ इस तरह निराशा जताई।

बधाई हो सोनम और अक्षय

बधाई हो सोनम और अक्षय

दूसरी तरफ इंडस्ट्री के लोग अक्षय और सोनम को बधाई देते नहीं थक रहे। अवार्ड घोषित होने के तुरंत बाद ही सबसे पहला रिएक्शन अभिनेता अनुपम खेर का आया। उन्होंने अक्षय और सोनम को बधाई दी है।

English summary
see in pictures why not everyone is happy with akshay kumar
Please Wait while comments are loading...