For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया के सपोर्ट में भड़की अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, लोगों ने पूछा- ड्रग रैकेट का हिस्सा?

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आते ही रिया चक्रवर्ती लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार हो गई हैं। रिया चक्रवर्ती और मीडिया ट्रायल को लेकर कई स्टार्स ने अपनी आवाज उठाई है। इसका विरोध जताया है। स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू के साथ कई बड़े नामों ने रिया पर जारी खबरों पर मीडिया ट्रायल पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

    Rhea Chakraborty पर आरोप लगाने वालों पर जमकर भड़की Twinkle Khanna, कहा ये |FilmiBeat

    इस फेहरिस्त में अब नाम शामिल हो गया है ट्विंकल खन्ना का। ट्विंकल खन्ना ने एक लेख लिखा है और मीडिया ट्रायल पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

    ट्विंकल ने लिखा, 'लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में एक लेख लिखा है एक इंसान की लाइफ को दांव पर लगा देते हैं।

    ट्विंकल ने लिखा है कि जादूगर दर्शक

    ट्विंकल ने लिखा है कि जादूगर दर्शक

    ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने एक कॅालम में लिखा है कि जैसे कोई जादूगर दर्शक को एंटरटेन करने के लिए अलग-अलग ट्रिक अपनाता है वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग- अलग तरह की बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

    जादुगर कैमरा बंद होने के बाद

    जादुगर कैमरा बंद होने के बाद

    ट्विंकल खन्ना ने साफ तौर पर लिखा है कि लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई। मैं सोचती हूं कि ये जादुगर कैमरा बंद होने के बाद खुद से क्या कहते होंगे। महीने भर में 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की लाइफ दांव पर लगा देते हैं।

    फैंस ने लगाई लताड़

    फैंस ने लगाई लताड़

    ट्विंकल खन्ना इस बयान के बाद बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं। अक्षय कुमार को सुशांत के फैंस ने टारगेट कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि वे जो भी लिखते हैं या ट्वीट करते हैं, उसके लिए उन्हें भुगतान मिलता है। वे सच्चाई का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन सिर्फ पैसा चाहते हैं। उनके लिए पैसा ही सब कुछ है।

    उजागर होने से डरते हैं

    उजागर होने से डरते हैं

    एक यूजर ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम लेते हुए लिखा है कि हर कोई ज्ञान, पूर्णता से डरता है। लोग उजागर होने से डरते हैं।

    बहन मेरा नाम मत लेना का डर

    बहन मेरा नाम मत लेना का डर

    एक यूजर ने लिखा है कि क्या इनका ड्रग रैकेट से कोई संबंध है। अगर नहीं तो ये रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट क्यों कर रही हैं? अब #BehenPlsMeraNaamMaatLena का डर होने पर #BollywoodDrugGang ने #Rhea का समर्थन करना शुरू कर दिया।

    ट्विंकल खन्ना जमकर ट्रोल

    ट्विंकल खन्ना जमकर ट्रोल

    इसी तरह से कई तरह से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ट्विंकल ने साफ तौर पर कहा है कि इस तरह की खबरों से बुरी छाप लोगों के बीच छोड़ी जा रही है।

    English summary
    Twinkle Khanna Support Rhea chakraborty on media trial Akshay kumar troll badly ,here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X