»   » 'अगर वो बार में स्ट्रिपर है तो उसे सेक्सी कहो'

'अगर वो बार में स्ट्रिपर है तो उसे सेक्सी कहो'

Posted By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में गर्माए टीवीएफ सीईओ द्वारा सेक्सुअल हैरासमेंट के मुद्दे पर अभिनेत्री और लेखक ट्विंकल खन्ना ने बयान देकर सुर्खियां बटोर ली हैं। वहीं ट्विंकल के इस बयान का उनके पति अभिनेता अक्षय कुमार ने भी खुल कर समर्थन किया है।

ट्विंकल अपने फनी और इंटलेक्चुअल अंदाज को लेकर जानी जाती हैं। वहीं इस गंभीर मुद्दे पर बयान देकर उन्होंने टीवीएफ सीईओ अरुणाभ कुमार पर सटीक तरीके से हमला किया है। ट्विंकल ने उन्हीं के दिए हुए बयान पर उनकी हकीकत खोल दी है।

बता दें कि ट्विंकल कई बड़े मुद्दों पर ऐसे बयान देकर पहले भी सुर्खियों में बनी रही हैं। वहीं अब ट्विंकल के इस बयान के बाद भी उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है।

वहीं ट्विंकल के इस बयान का बाकी लोगों और उनके फैंस ने जमकर समर्थन किया है। ट्विकल ने अपने ब्लॉग के जरिए इस मुद्दे पर ये बयान दिया है। जिसके बाद टीवीएफ सीईओ अरुणाभ कुमार का मुद्दा फिर से लाइम लाइट में आ गया है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है ट्विंकल का पूरा बयान और अरुणाभ के लिए उन्होंने क्यों कहा ऐसा-

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये तब सामने आया जब टीवीएफ की एक फीमेल इम्लॉई ने सीईओ अरुणाभ कुमार पर सेक्सुअली हैरास करने का आरोप लगाया था। महिला ने अरुणाभ पर आरोप सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लगाया था। इसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गया और इस पर जमकर बवाल हुआ।

हुआ था बवाल

हुआ था बवाल

वहीं इस आरोप के बाद लोगों ने अरुणाभ पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया था। बाद में दो अन्य महिलाओं ने भी अरुणाभ पर हैरासमेंट का आरोप लगाया था। जिसके बाद कई सेलेब्रिटीज ने इस मामले पर बयान देकर अरुणाभ पर निशाना साधा था।

बयान देने के बाद फंस गए अरुणाभ

बयान देने के बाद फंस गए अरुणाभ

इसी बीच अरुणाभ का एक बयान वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे जो महिला सेक्सी लगती है, मैं उसे वहीं बोल देता हूं। वहीं इस बयान के वायरल होने के बाद ये बवाल और भी बढ़ गया और अरुणाभ सबके निशाने पर आ गए।

ट्विंकल ने दिया बयान

ट्विंकल ने दिया बयान

वहीं अरुणाभ के इस बयान के बाद डिंपल ने कड़ा हमला किया है। डिंपल ने अपने ब्लॉग के जरिए कहा है कि किसी कामकाजी माहौल में स्त्री के लिए 'सेक्सी' शब्द का इस्तेमाल तभी तक जायज है जब कि वह महिला नाचने वाली हो और आप उसका हौसला बढ़ा रहे हों। ट्विंकल ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले बॉसेज को सलाह देते हुए कहा कि वे बार, क्लब, टिंडर या रिश्तेदारों की शादी का काम संभालें और महिलाओं को ऑफिस में सुकून से काम करने दें।

अक्षय ने किया समर्थन

अक्षय ने किया समर्थन

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल के इस ब्लॉग का समर्थन किया। अक्षय ने इस ब्लॉग को ट्वीट कर कहा, ट्विंकल ने उनसे ज्यादा करारा पंच मारा है। वहीं ट्विंकल को इस ब्लॉग के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं।

पहले भी कई मुद्दों पर बोलीं हैं ट्विंकल

पहले भी कई मुद्दों पर बोलीं हैं ट्विंकल

वहीं इससे पहले भी ट्विंकल कई नेशनल मुद्दों पर ऐसे बयान दे चुकी हैं। ट्विंकल एक न्यूज पेपर के लिए ब्लॉग लिखती हैं, जिसमें हर मुद्दे पर वे अपने विचार रखती हैं।

English summary
know how twinkle khanna made headlines after her statement on tvf row
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi