»   » अक्षय को नेशनल अवॉर्ड...कनफ्यूज हो गईं ट्विंकल !

अक्षय को नेशनल अवॉर्ड...कनफ्यूज हो गईं ट्विंकल !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

64वें नेशनल अवॉर्ड्स का ऐलान होते ही कई तरह के रिएक्शन्स और बधाईयों का दौर शुरू हो गया है। वहीं अक्षय कुमार को फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। अवार्ड एनाउंस होते ही जैसे अक्षय की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। वहीं इसके बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल काफी कंफ्यूज हैं।

twinkle-khanna-reaction-after-akshay-kumar-got-best-actor-award

अक्षय कुमार ने अवार्ड घोषित होने के तुरंत बाद अपने ट्विटर एकाउंट पर ए वीडियो पोस्ट कर सभी का आधार जताया है। वहीं इस वीडियो नें उन्होंने अपनी पेरेंट्स और पत्नी को थैंक्यू कहा। वहीं मजाक करते हुए कहा कि "ये थैंक्यू मेरी पत्नी ट्विंकल को भी है, जो हमेशा कहती रहती है कि अच्छा हुआ तुमने अवार्ड फंक्शन में जाना छोड़ दिया क्योंकि तुम्हे कोई अवार्ड नहीं मिलता।"

वहीं अक्षय के इस वीडियो के बाद पत्नी ट्विंकल का भी ट्वीट आया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'मुझे समझ नहीं आ रहा हंसना है या रोना है, अक्षय कुमार मुझे तुम पर गर्व है, तुम बेहतरीन इंसान हो।' इस ट्वीट के जरिए ट्विंकल की खुशी साफ जाहिर होती है।

वहीं, आखिरकार अक्षय कुमार फैंस अब खुलकर जश्न मना सकते हैं। 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा के साथ ही अक्षय कुमार को फिल्म रूस्तम के लिए बेस्टर एक्टर के सम्मान से नवाजा गया है। बता दें, अक्षय कुमार को पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

English summary
see, why twinkle khanna is confused about best actor award to akshay kumar
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi