For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख के साथ रोमांस करना चाहती हैं ट्विलाइट एक्ट्रेस क्रिस्टीन

    |

    बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की की डीमांड अब हॉलीवुड तक जा पहुंची है। इससे पहले खबर आ रही थी कि हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस किम करदर्शियन शाहरूख के साथ बॉलीवुड की फिल्में करना चाहती हैं। तो अब 'ट्विलाइट' की एक्ट्रेस क्रिस्टीन स्टूअर्ट ने किंग खान के साथ काम करना अपना सपना बताया है।

    इतना ही नहीं क्रिस्टीन तो शाहरुख को 'रोमांस का प्रतीक' मानती हुई कहती हैं कि 'मैं शाहरुख की फैन हूं। वो बॉलीवुड में 'रोमांस का बेस्ट एक्जाम्पल हैं। उनसे जब पूछा गया कि वो 'द ट्विलाइट सागा' के अगले भाग 'ब्रेकिंग डाउन'में किसके साथ काम करना चाहेंगी तो उन्होंने बिना देरी के शाहरुख खान का नाम लिया।

    हम आपको बता दें कि ट्विलाइट सीरीज की लास्ट फिल्म 'ट्विलाइट सागा : ब्रेकिंग डाउन' का फर्स्ट पार्ट 18 नवंबर को रिलीज हो रहा है। इसका दूसरा भाग 2012 में आएगा।

    क्रिस्टीन हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड की फिल्मों में भी बॉलीवुड के किंग खान के साथ काम करना चाहती हैं। वह इसके लिए वे हिंदी भी सीखने को तैयार हैं।

    ट्विलाइट की बेला का कहना है कि उन्होंने रॉ वन के प्रोमोज़ देखे हैं, जो उन्हें काफी पसंद आए, और शाहरूख हमेशा की तरह इस फिल्म में उन्हें काफी एटरेक्टीव लगे हैं। वो अब जल्द ही इस फिल्म को देखने का भी प्लान बना रही हैं।

    English summary
    Twilight sensation Kristen Stewart wants to work with bollywood's Shahrukh Khan and she is a big fan of king khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X