For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तुषार और विद्या साथ साथ!

    By Priya Srivastava
    |

    बहिन और निर्माता एकता कपूर की दिली ख्वाइश थी कि विद्या और तुषार साथ साथ काम करें। लेकिन उनका ये सपना सपना ही रह गया था। खबर तो ये भी थी। सीरियल हम पांच के बाद से ही एकता की इच्छा थी कि वो विद्या को अपनी भाभी बना लें। लेकिन उनकी ये तम्मना अधूरी रह गयी । तब से वो चाह रही थी कि दोनों की साथ में कोई फिल्म आये।

    तो अब उनकी ये ख्वाइश पूरी होने वाली है। उनकी ये तम्मना पूरी की है निर्देशक सतीश कौशिक ने। उन्होंने साफतौर पर कहा है की उनकी अगली फिल्म में दोनों साथ साथ होंगे। उन्होंने जब मुझे कुछ कहना है बनायीं थी तुषार कपूर के साथ। उसी वक्त से उन्होंने तय कर लिया था कि वो विद्या और तुषार को साथ में लेंगे। उस वक़्त विद्या ने एंट्री भी नहीं ली थी।

    सो, उसी वक़्त दोनों को लेकर फिल्म बना रहे थे। उनकी ये मर्ज़ी पूरी न हो हो सकी थी। लेकिन अब उन्हें इसके बारे में फिर से सोचने का मौका मिल गया है। उन्होंने तय किया है की अब वे दोबारा दोनों को लेकर फिल्म बनायेंगे। फिल्म लाइट कॉमेडी होगी और विद्या फिल्म में अलग अंदाज़ में नजर आएँगी।

    English summary
    More than a decade after his debut film, Mujhe Kucch Kehna Hai, Tusshar Kapoor is all set to work with director Satish Kaushik. Satishji has decided on Vidya Balan for the female lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X