For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बजाते रहो के लिए तुषार शिफ्ट हुए चांदनी चौक!

    |

    तुषार कपूर जिनका बॉलीवुड करियर अभी तक डांवाडोल चल रहा है अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। तुषार अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को रियल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। अपनी आने वाली फिल्म बजाते रहो में अपने किरदार को रियल बनाने के लिए तुषार कपूर ने किसी आलीशान होटल में ना रहकर चांदनी चौक में एक किराये के घर में रह रहे हैं। हालांकि तुषार कपूर से पहले भी की एक्टर्स अपने किरदारों के मुताबिक मुंबई तो कभी दिल्ली के इलाकों में किराये के मकान में शिफ्ट हुए हैं। लेकिन तुषार कपूर ये एक्सपेरिमेंट पहली बार कर रहे हैं।

    बजाते रहो फिल्म में तुषार कपूर शहर के एक टिपिकल पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। तुषार कपूर ने फिल्म के निर्देशक से कहा कि वो उसी घर में रहना चाहते हैं जहां पर बजाते रहो फिल्म शूट की गयी है। इस एक्सपेरिमेंट के लिए इसलिए तुषार ने सोचा क्योंकि वो चाहते थे कि वो लोकल भाषा सीख सकें और साथ ही अपने किरदार में कुछ जान डाल सकें।

    तुषार कपूर ने मीडिया को बताया मैंने फिल्म में अपने किरदार पर बहुत मेहनत की है। चादंनी चौक में रेंटेड अपार्ट्मेंट से लेकर वहां के लोगों की भाषा और उनका व्यवहार सीखने तक सबकुछ मैने किया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये सारी मेहनत मेरे किरादर को और भी जीवंत कर देगी। बजाते रहो फिल्म में तुषार कपूर के साथ डॉल आहूजा, विनय पाठक, रणवीर शोरे, विशाखा सिंह और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं।

    English summary
    Tusshar Kapoor stayed at a rented apartment in Chandni Chowk to prepare for his role in Bajatey Raho. Leaving behind the luxuries of a hotel room,actor Tusshar Kapoor chose to get under the skin of his character for Bajatey Raho and opted to stay in a leased apartment in the bylanes of Delhi’s Chandni Chowk.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X