For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Wedding Album: तुषार कालिया ने रचाई मंगेतर त्रिवेणी से शाही अंदाज में शादी, देखें Inside Photos & Videos

    |

    Recommended Video

    Khatron Ke Khiladi 12 के Winner Tushar Kalia ने अपनी Girlfriend Triveni Barman के साथ रचाई शादी

    Tushar Kalia Triveni Barman Wedding Photo & Videos: मशहूर कोरियोग्राफर और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली है। इस कपल की शादी की खबर से उनके फैंस काफी खुश है और उन्हें भर भरके बधाईयां दे रहे हैं। सगाई के बाद से ही फैंस को इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

    तुषार ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके सभी को सरप्राइज दे दिया है। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं।

    तुषार कालिया ने किया ऐलान

    सबसे पहले वेडिंग आउटफिट की बात करें, तो जहां आइवरी कलर की शेरवानी में तुषार कालिया बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हन त्रिवेणी बर्मन रेड कलर के लहंगे में बेहद सुंदर लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'सौभाग्यशाली' लिखा है।

    वायरल हो रही हैं इनसाइड तस्वीरें

    सोशल मीडिया पर तुषार और त्रिवेणी की शादी की झलकियां वायरल हो रही हैं। इनमें से एक में हमें कपल की वरमाला सेरेमनी की भी झलक देखने को मिली है। इस दौरान दोनों के चहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

    कपल की कैमिस्ट्री

    तुषार और त्रिवेणी की शादी की और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें से एक फोटो में तुषार को अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाते हुए देखा जा सकता है।

    हल्दी सेरेमनी

    यही नहीं, हमें तुषार कालिया और त्रिवेणी की हल्दी सेरेमनी की भी झलकियां मिली हैं, जो कपल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। हल्दी रस्म के लिए कपल ने येलो कलर के आउटफिट का विकल्प चुना था।

    मेहंदी सेरेमनी

    जहां तुषार येलो कुर्ता और सफेद पायजामा में दिखाई दे रहे थे। वहीं, येलो एंड पिंक कलर की साड़ी में उनकी मंगेतर त्रिवेणी काफी सुंदर लग रही थीं। हल्दी वेन्यू को गेंदा के पीले फूलों से सजाया गया था।

    सगाई

    बता दें कि, 15 मई 2022 को कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जीवन के प्यार त्रिवेणी बर्मन के साथ अपने सगाई की घोषणा की थी। सगाई समारोह के लिए तुषार कालिया सफेद कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने एक जैकेट के साथ जोड़ा था।

    खूबसूरत दुल्हनिया

    दूसरी तरफ, उनकी मंगेतर त्रिवेणी बर्मन अपनी सफेद साड़ी में स्टनिंग रही थीं, जिसे उन्होंने स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ पहना था। कोरियोग्राफर तुषार

    English summary
    मशहूर कोरियोग्राफर और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली है। इस कपल की शादी की खबर से उनके फैंस काफी खुश है और उन्हें भर भरके बधाईयां दे रहे हैं। सगाई के बाद से ही फैंस को इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X