For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, दिया बड़ा बयान- मर्डर को आत्महत्या कहने का ट्रेंड

    By Filmibeat Desk
    |

    Tunisha Sharma Suicide Case:बॅालीवुड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में उर्फी जावेद के बाद शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बात सामने रखी है। इस बीच एक सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर भी सवाल फिर से खड़ा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी टीम के एक सदस्य ने हत्या होने का बयान दिया है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इन दोनों ही मामले में अपना पक्ष सामने रखा है।

    शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री में मर्डर को आत्महत्या कहने का ट्रेंड नया नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी टीम के रूप कुमार शाह ने सुशांत के शरीर पर पाए गए चोटों के निशानों की पुष्टि कर कहा कि यह खुदकुशी का मामला नहीं हो सकता है।

    अपने दूसरे ट्वीट में शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है कि तुनिषा शर्मा के घरवालों का कहना है कि तुनिषा जैसी खुशमिजाज लड़की अपनी जान नहीं ले सकती है। पुलिस को हत्या के एंगल से भी तुनिषा केस में जांच करनी चाहिए। शर्लिन ने इससे पहले अपने एक पोस्ट में लिखा था कि काश, तुनिषा शीजान खान की असलियत से वाकिफ होती। तो बेचारी शीजान की मोहब्बत के झांसे में नहीं फंसती और आज जिंदा होती।

    आपको बता दें कि तुनिषा ने अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान ए काबुल के सेट पर ब्रेक के दौरान मेकअप रूम में फांसी लगा ली। मिली जानकारी अनुसार शीजान खान अपना सीन पूरा करके मेकअप रूम की तरफ गए। जब अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया तो तोड़ा गया। जहां पर तुनिषा शर्मा ने फांसी लगा रखी थी। इसके बाद शीजान खान अपने शो के क्रू के कुछ लोगों के साथ तुनिषा को अस्पताल लेकर गया था। जहां पर डॅाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तुनिषा शर्मा की मां के बयान के आधार पर शीजान खान को पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है। कोर्ट ने इस कस्टडी की तारीख 30 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

    English summary
    Tunisha Sharma suicide case sherlyn Chopra tweet viral , here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X