For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान पर पुलिस का गंभीर आरोप, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

    |

    Sheezan Khan- Tunisha Sharma:तुनिषा शर्मा सुसाइ़ड केस में शीजान मोहम्मद खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शीजान खान को लेकर पुलिस का शक गहराता जा रहा है। शीजान खान की पुलिस हिरासत 31 दिसंबर को खत्म हो गई थी। ऐसे में फिर से उन्हें महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई की अदालत में शनिवार को पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 28 साल अभिनेता शीजान खान पर पुलिस ने कुछ भी सही तरीके से नहीं बताने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि शीजान खान उनका पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। तुनिषा सुसाइड मामले में शीजान खान से जो भी सवाल पूछे जा रहे हैं वह उसका ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि शीजान खान ने गूगल, मेल आईडी का पासवर्ड भी नहीं बताया है। शीजान यह कह रहे हैं कि उन्हें पासवर्ड याद नहीं है।

    शीजान की किसी भी बात पर यकीन नहीं

    शीजान की किसी भी बात पर यकीन नहीं

    पुलिस ने कहा कि उन्हें शीजान की किसी भी बात पर यकीन नहीं हो रहा है। दूसरी तरफ शीजान के वकील ने कहा है कि अब कस्टडी की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि शीजान का फोन पुलिस के पास है। उन्हें किसी तरह की कस्टडी की जरूरत नहीं है।

    शीजान की सच्चाई बाहर आने से कोई रोक नहीं सकता

    शीजान की सच्चाई बाहर आने से कोई रोक नहीं सकता

    शीजान के वकील का यह भी कहना है कि पुलिस किसी भी तरह से शीजान के ईमेल का पासवर्ड किसी भी तरह से निकाल सकती है, इसके लिए पासवर्ड मांगने की क्या जरूरत है? तुनिषा के चाचा पवन शर्मा का भी कहना है कि शीजान की सच्चाई बाहर आने से कोई रोक नहीं सकता है। शीजान डेटिंग ऐप्स पर था, इस वजह से वह अपना ईमेल पासवर्ड पुलिस को नहीं बता रहे हैं।

    आत्महत्या हुई है या हत्या

    आत्महत्या हुई है या हत्या

    तुनिषा के चाचा ने आगे कहा कि आत्महत्या हुई है या हत्या। ऐसे मामलों में अपराध को लंबे समय तक छिपाया नहीं जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार शीजान खान के वकील ने चार एप्लीकेशन्स भी कोर्ट में दाखिल किया है। पहला यह लिखा है कि हिरासत में शीजान खान बाल नहीं काटेंगे। दूसरा यह कि घर के खाने के साथ शीजान को दवाइयां भी दी जानी चाहिए।

    दूसरी लड़की के होते हुए मेरी बेटी को फंसाया

    दूसरी लड़की के होते हुए मेरी बेटी को फंसाया

    तीसरे एप्लीकेशन में लिखा है कि परिवार को शीजान से मिलने की अनुमति मिलनी चाहिए। चौथा यह कि मीडिया ट्रायल को बंद किया जाना चाहिए। आपको बता दें कि शुक्रवार को तुनिषा शर्मा की मां ने प्रेस वार्ता में कहा कि शीजान ने उनकी बेटी का इस्तेमाल किया है। दूसरी लड़की के होते हुए मेरी बेटी को फंसाया है। शीजान सेट पर ड्रग्स लेता था। साथ ही उन्होंने शीजान को कड़ी सजा दिलाने की मांग भी की है।

    English summary
    Here read Tunisha Sharma Suicide Case police allegation on sheezan khan judicial custody for 14 days
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X