For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma का आखिरी इंटरव्यू वायरल, मां और क्रिसमस को लेकर कही थी ये बात, भर आएंगी आपकी आंखे!

    |

    अली बाबा फेम अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने जब सुसाइड किया तो उनको लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं। सबसे पहले ये उनके दोस्तों और परिवारवालों के लिए किसी सदमें से कम नहीं था और सभी हैरान थे क्योंकि उनका मानना था कि तुनिषा वैसी लड़की नहीं थी जो कि सुसाइड करे। हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं है, उन्होने फिल्म के सेट पर ही आत्महत्या कर ली था।

    इसके बाद कई मामले सामने आए लेकिन इस वक्त उनका आखिरी इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कई तरह की बातें बतातीं हुईं नजर आ रहीं हैं। तुनिषा ने इस मौके पर अपनी और अपनी मां को लेकर भी काफी प्यारी बात कही।

    Tunisha Suicide केस में आरोपी शीजान खान के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद, बोल डाली इतनी बड़ी बात!Tunisha Suicide केस में आरोपी शीजान खान के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद, बोल डाली इतनी बड़ी बात!

    तुनिषा को कहते सुना जा सकता है कि, ''मेरे घर में अगर कोई बच्चा है तो वो मेरी मां हैं, क्रिसमस पर पैरेंट्स अपने बच्चों के लिए गिफ्ट रखते हैं लेकिन मैं अपनी मां के लिए रखती हूं। मेरे लिए मेरी मां पूरा परिवार हैं और वो काफी ज्यादा क्यूट हैं, अगर आप लोग भी मेरी मां को देखेंगे तो समझेंगे कि वो कितनी ज्यादा क्यूट हैं।''

    इसके अलावा तुनिषा ने कहा

    इसके अलावा तुनिषा ने कहा

    इसके अलावा तुनिषा ने कहा, ''मैं मेरी मां का काफी ख्याल रखती हूं। क्योंकि वो मेरा घर की किड हैं। क्रिसमस पर मुझे घर को सजाना काफी पसंद है और गिफ्ट देना अच्छा लगता है।'

    हमारी यादों में

    हमारी यादों में

    इसके अलावा भी तुनिषा शर्मा ने काफा कुछ कहा है जो कि इस वीडियो में आपको मिल जाएगा। हालांकि अब तुनिषा सिर्फ हमारी यादों में और उनके फैंस के दिलों में जिंदा हैं।

    उनपर कई आरोप लगे

    उनपर कई आरोप लगे

    अक्सर देखा जाता है कि जब कोई सितारा हमे छोड़कर जाता है तो उसको उसके काम से याद किया जाता है। तुनिषा के केस में सबसे ज्यादा मुसीबत में उनके प्रेमी शीजान खान हैं क्योंकि उनपर कई आरोप लगे हैं।

    ब्रेकअप कर लिया

    ब्रेकअप कर लिया

    तुनिषा की मां ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए आरोप लगाए थे कि तुनिषा को शीजान ने इस्तेमाल किया है और फिर उसके साथ ब्रेकअप कर लिया।

    कड़ी सजा मिलनी चाहिए

    कड़ी सजा मिलनी चाहिए

    इसके अलावा उनका कहना था कि शीजान को ना छोड़ा जाए बल्कि उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हालांकि सच्चाई क्या है उसके लिए इंतजार करना होगा।

    English summary
    TV Actress Tunisha Sharma's last interview went viral, said this about mother and Christmas. Fans also reacting on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X