For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तुंबाड फेम सोहम शाह का अगला धमाका, लालू प्रसाद यादव की दमदार भूमिका में आएंगे नजर

    |

    सोहम शाह, जो तुंबाड मे अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, एक नए रूप के साथ सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लॉकडाउन अवधि का अच्छे से उपयोग किया है और लालू प्रसाद यादव के चरित्र को दोहराने के लिए एक भौतिक परिवर्तन किया है। वह वर्तमान में भोपाल में लालू की भूमिका में फिट होने के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं।

    किसी व्यक्ति के रोल को निभाना, जो स्वयं से बहुत अलग है, एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। किरदार की भूमिका मे उतरने के लिए, सोहम शाह न केवल शारीरिक परिवर्तन बल्कि मानसिक परिवर्तन से भी गुजर रहे हैं। अभिनेता के करीबी सूत्र ने साझा किया, "आगामी परियोजना के लिए, सोहम शाह एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ - लालू प्रसाद यादव की भूमिका निभाने जा रहे हैं। लोग शो में उनकी कई परतें देखेंगे। इस कार्य के लिए, सोहम एक सख्त दिनचर्या का पालन कर रहे हैं। इस बार निर्माताओं ने उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा है और सोहम वांछित बॉडी को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। "

    विनायक राव (तुंबबाद), नवीन (शिप ऑफ़ थीसस) और वेदांत मिश्रा (तलवार) जैसे पात्रों की सफलता के बाद सोहम शाह एक बार फिर से सभी के लिए एक लीडिंग OTT प्लेटफ़ोर्म पर वेब-सीरीज़ में एक राजनेता के अद्वितीय अवतार के साथ सभी को प्रभावित करेंगे। राजनीतिक ड्रामा को 2021 में रिलीज़ किया जायेगा अभिनेता निश्चित रूप से अपने लुक से सभी को आश्चर्यचकित करने वाले हैं।

    English summary
    tumbbad actor Sohum Shah play Lalu Prasad Yadav role doing these preparation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X