For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Pics: ट्यूबलाइट ओम पुरी की आखिरी फिल्म...सलमान ने किया था ये वादा

    |

    सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट ओम पुरी की आखिरी फिल्म होगी। और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने ओम पुरी से एक वादा किया था जो अब उन्हें पूरा भी करना होगा। दरअसल, ओम पुरी की एक फिल्म रामभजन ज़िंदाबाद कई दिनों से बनकर रिलीज़ के लिए तैयार थी।

    और ओम पुरी ने सलमान खान से मदद मांगी थी कि फिल्म का प्रमोशन अगर बिग बॉस पर हो जाएगा तो ये फिल्म की पब्लिसिटी के लिए काफी अच्छा होगा। फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि सलमान इस बात के लिए फौरन मान भी गए थे।

    अब रामभजन ज़िंदाबाद फरवरी में रिलीज़ होगी और देखना होगा कि सलमान इस फिल्म को बिग बॉस पर प्रमोट कर पाते हैं या नहीं। रामभजन ज़िंदाबाद के बाद सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट ही ओमपुरी की आखिरी फिल्म होगी।

    [PICS: ओम पुरी के आखिरी दर्शन करने के बाद फूट फूटकर रोए सितारे]

    अभी फिल्म में ओम पुरी का हिस्सा पूरा शूट नहीं हुआ था और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान इस खबर को सुनकर सकते में आ गए। सलमान खान ने भी इमोशनल होकर ओमपुरी से जुड़ी यादें ट्विटर पर शेयर की।

    सलमान ने जताया दुख

    सलमान ने जताया दुख

    सलमान खान ने भी इस घटना पर दुख जताते हुए ये तस्वीर ट्विटर पर साझा की। ये तस्वीर ट्यूबलाइट के शूट की है। साथ ही सलमान ने लिखा कि आज हमने बॉलीवुड का काफी कीमती हीरा खो दिया।

    शेयर किया था वीडियो

    शेयर किया था वीडियो

    सलमान ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें ओमपुरी ये कहते दिख रहे थे कि जब भी मेरे मरने का वीडियो शेयर हो उसमें ये सीन ज़रूर हो - ओए अर्जुन सिंह ओए...द्रौपदी तेरे अकेले की थोड़े ही है।

    कबीर खान ने जताया शोक

    कबीर खान ने जताया शोक

    ओम पुरी कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहे थे। उनके मौत की खबर सुनकर इंडस्ट्री हिल गई। कबीर खान ने अपना दुख ट्विटर पर व्यक्त किया।

    हंसते हंसते रूला गए

    हंसते हंसते रूला गए

    कबीर खान ने लिखा कि अभी कल की ही बात है कि आप सबको सेट पर हंसा रहे थे। इंडस्ट्री ने बेशकीमती हीरा खो दिया। और एक गर्मजोशी से सबसे मिलने वाला इंसान भी। खुदाहाफिज़ सर, मैं हर दिन आपसे मिलने वाली झप्पी ज़रूर मिस करूंगा।

    मुस्लिम गांधीवादी

    मुस्लिम गांधीवादी

    ओमपुरी ने ट्यूबलाइट की टीम जॉइन करने से पहले बताया था कि फिल्म में वो मुस्लिम गांधीवादी बने हैं। फिल्म 1963 के इंडो - चीन युद्ध पर बनी है।

    तरस आएगा

    तरस आएगा

    ओमपुरी ने ये भी बताया कि उनका किरदार फिल्म में ऐसा है कि सबको उन पर तरस आएगा। ओमपुरी ने लद्दाख में फिल्म की शूटिंग की।

    आधी अधूरी फिल्म

    आधी अधूरी फिल्म

    ट्यूबलाइट की शूटिंग ओमपुरी ने पूरी नहीं की थी ऐसे में देखना है कि किस तरह से उनके किरदार को अंजाम दिया जाएगा।

    फेमस हुए थे डायलॉग

    फेमस हुए थे डायलॉग

    ओमपुरी बजरंगी भाईजान में 10 मिनट के लिए थे पर उनका हर डायलॉग मशहूर हो गया था। खासतौर से एक छोटा सा कश्मीर हमारे पास भी है।

    बेहद पसंद था किरदार

    बेहद पसंद था किरदार

    फिल्म में एक डायलॉग है कि मस्जिद सबके लिए खुला होता है इसलिए मस्जिद पर कभी ताला नहीं लगाया जाता। ओमपुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये किरदार उन्हें बहुत ज़्यादा पसंद था।

    अमिताभ बच्चन से मिले

    अमिताभ बच्चन से मिले

    अमिताभ बच्चन भी ओमपुरी की मौत की खबर से स्तब्ध रह गए। ये तस्वीर फेसबुक पर डालते हुए उन्होंने लिखा कि कल ही तो सरकार 3 के सेट पर आपसे मुलाकात हुई थी। और आज ये खबर सुननी पड़ी।

    अजय देवगन ने साझा की तस्वीर

    अजय देवगन ने साझा की तस्वीर

    अजय देवगन ने भी ये तस्वीर साझा करते हुए कहा कि ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। वहीं शाहरूख खान ने भी लिखा कि जन्नत अब शायद और खूबसूरत होगी क्योंकि आप वहां हैं।

    English summary
    Tubelight will be Om Puri's last film asked for Salman Khan's help.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X