»   » #Review: सलमान के ट्यूबलाइट ट्रेलर की 5 अच्छी और 5 बुरी बातें!

#Review: सलमान के ट्यूबलाइट ट्रेलर की 5 अच्छी और 5 बुरी बातें!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान का ट्यूबलाइट ट्रेलर आ चुका है और फैन्स ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों को ट्रेलर अच्छा लग रहा है तो कुछ को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

फिल्म में सलमान खान लक्ष्मण बिष्ट नाम के आदमी बने हैं, जिसके भाई भरत को यकीन है कि वो ज़िंदगी में कुछ भी कर सकता है। लेकिन क्या लक्ष्मण को खुद पर यकीन है?

tubelight-trailer-review-good-points-bad-points-about-salman-khan-film

अगर नहीं है तो इस यकीन को पाने के लिए वो क्या करता है? कहां से इकट्ठा करता है ढेर सारा यकीन। जिससे उसे वो मिल पाए जो वो चाहता है, यही फिल्म की कहानी है।

फिल्म की कहानी अंग्रेज़ी फिल्म द लिटिल बॉय से प्रेरित है और फिल्म 1965 के भारत - चीन युद्ध पर आधारित है। अब देखना है कि कबीर खान भारत चीन के संबंधों को कितनी अच्छी तरह से प्रस्तुत करते हैं।

ट्रेलर से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ट्रेलर पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। जानिए ट्रेलर की कुछ अच्छी और बुरी बातें -

+1 एक डायलॉग में दिखा हीरो

+1 एक डायलॉग में दिखा हीरो

फिल्म में एक ही डायलॉग में फिल्म का एक और दमदार हीरो दिख गया जो हैं मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब। वो एक ही सीन में आते हैं लेकिन सबका दिल जीत कर चले जाते हैं। फिल्म में उनका एक डायलॉग ही उन्हें और ज़्यादा देखने के लिए उत्साहित कर रहा है।

-1 आधा अधूरा सा ट्रेलर

-1 आधा अधूरा सा ट्रेलर

पहली बार देखने में ट्रेलर आपको आधा अधूरा सा ही लगेगा। या यूं कहिए कि ये फिल्म का ट्रेलर नहीं है बल्कि फिल्म का एक छोटा सा चैप्टर लगेगा जो अधूरा छोड़ दिया गया। और फैन्स ट्रेलर से कनेक्ट नहीं हो पाए।

मासूम से सलमान खान

मासूम से सलमान खान

ट्रेलर में सलमान खान की मासूमियत दिल जीत लेती है। चाहे लोगों को हंसाते रहना हो या खुद पर हंसना। वो जब खुद का इंट्रोडक्शन देते हैं तब ही आपको लक्ष्मण से प्यार हो जाएगा।

-2 सलमान की डायलॉगबाज़ी

-2 सलमान की डायलॉगबाज़ी

सलमान खान की डायलॉगबाज़ी हमेशा ही दिल जीत लेती है लेकिन ट्यूबलाइट में ऐसा कोई खास डायलॉग नहीं दिखा जो लोगों को याद रह जाए। हालांकि ट्रेलर में सलमान को कुछ अच्छे डायलॉग्स दिए गए लेकिन मज़ा नहीं आ पाया।

सलमान खान - सोहेल खान बॉन्ड

सलमान खान - सोहेल खान बॉन्ड

सलमान खान और सोहेल खान का बॉन्ड देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। सलमान का सोहेल की तस्वीर देखकर उनके जैसे बनने की कोशिश करना। उनको ढूंढने के लिए जंग तक रोकने को तैयार हो जाना। ऐसी छोटी छोटी बातें उनके रिश्ते को फिल्म का मुख्य प्लॉट बना देती है।

-3 नकली से सीन

-3 नकली से सीन

फिल्म में जंग के सीन दिखाए गए हैं जहां सोहेल खान बॉर्डर पर जंग लड़ रहे हैं लेकिन फिल्म में इन सीन को देखकर आपको कोई फील ही नहीं आएगा। पहली बार कबीर खान जंग के सीन में भी कोई रियलिटी नहीं दिखा पाए।

क्या तुम्हें यकीन है?

क्या तुम्हें यकीन है?

फिल्म में ओमपुरी की एक लाइन सीख दे जाती है। और उनकी सीख ही सलमान खान को फिल्म बदलने की ताकत दे देती है। ओम पुरी को देखते ही आपको भी यकीन पर यकीन होगा। वैसे भी बड़े लोग ज्ञान देते हैं तो उससे कुछ सीखने का मन करता है।

 -4 फिल्म का म्यूज़िक

-4 फिल्म का म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक और एक ही गाना दोनों ही दिल नहीं जीत पा रहे हैं। कम से कम ट्रेलर में तो नहीं। कबीर खान का काम इससे बेहतर दिख चुका है ऐसे में ट्यूबलाइट का म्यूज़िक दिल नहीं जीतता दिखा रहा है।

शाहरूख खान की झलक

शाहरूख खान की झलक

ट्रेलर में शाहरूख खान की एक झलक देखकर ही मज़ा आ गया है। शाहरूख खान अपने पोज़ से मिलते जुलते पोज़ में ही दिखे हैं और अब उन्हें फिल्म में देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड हैं। देखना है कि फिल्म में वो क्या कमाल दिखा पाते हैं।

 -5 ट्विस्ट कहां है

-5 ट्विस्ट कहां है

फिल्म के टीज़र को ज़्यादा अच्छे से और सफाई से पिरोया गया था। इस बार सलमान खान के 2 मिनट के ट्रेलर में फिल्म के ना ही ट्विस्ट समझ में आ पाए ना ही ट्रेलर में सलमान की हीरोइन और उनके नन्हें दोस्त दिख पाए। अब उन्हें देखने के लिए फिल्म का ही इंतज़ार करना पड़ेगा।

English summary
Tubelight trailer review good points and bad points about Salman Khan film.
Please Wait while comments are loading...