»   » #TubelightKiNight: सलमान खान ने तीन दिन का कोटा पूरा कर दिया है....धमाकेदार

#TubelightKiNight: सलमान खान ने तीन दिन का कोटा पूरा कर दिया है....धमाकेदार

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान - सोहेल खान स्टारर ट्यूबलाइट इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। यानि कि 23 जून को। और अब फिल्म की रिलीज़ को कल से 3 ही दिन बचेंगे लेकिन आज रात का इंतज़ाम सलमान खान ने ऐसा किया है कि ये तीन दिन आराम से कट जाएंगे।

दरअसल, कबीर खान, सोहेल खान, सलमान खान और अमर बुटाला ने मिलकर ट्यूबलाइट की नाइट का आयोजन किया है। और फैन्स सलमान - सोहेल के इस प्रमोशन को देखने के लिए इकट्ठे हो चुके हैं। इवेंट में क्या क्या खुलासे होते हैं ये तो हम आपको बताते ही रहेंगे।

tubelight-ki-night-event-live-updates

लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि ट्यूबलाइट को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है और अमर बुटाला ने ये सर्टिफिकेट, अपने ट्विटर पर शेयर किया। 

वहीं दूसरी तरफ, सलमान और सोहेल ने इवेंट की शुरूआत, नाच मेरी जान पर धमाकेदार डांस के साथ शुरू कर दी है। आगे ये रात क्या क्या दिखाएगी, आपको बताएंगे, जल्द!

जानिए इस इवेंट में सलमान खान की ट्यूबलाइट टीम ने क्या क्या खुलासे किए -

गज़ब की बॉऩ्डिंग

गज़ब की बॉऩ्डिंग

पूरे इवेंट में सलमान खान औऱ उनके नन्हें को स्टार माटिन रे टिंगू की शानदार केमिस्ट्री दिखाई दी। सलमान ने उन्हेें एकदम फिल्मी स्टाइल में सबसे इंट्रोड्यूस करवाया।

नहीं आएंगी ज़्हू ज़्हू

नहीं आएंगी ज़्हू ज़्हू

कबीर खान ने साफ किया कि फिल्म की हीरोइन ज़्हू ज़्हू फिल्म के लिए नहीं आएंगी। सलमान खान, सोहेल और माटिन के साथ ही फिल्म प्रमोट करेंगे। ज़्हू ज़्हू के पास पहले के कुछ प्रोजेक्ट हैं जो पूरे नहीं हुए और उनके पास समय की कमी है।

पापा हैं फैन पर मम्मी

पापा हैं फैन पर मम्मी

माटिन ने बताया कि उनके पापा सलमान खान के फैन हैं लेकिन उनकी मम्मी वंडर वूमन की फैन हैं। माटिन और सलमान की केमिस्ट्री फिल्म में भी शानदार है, इसका अंदाज़ा इस इवेंट से ही लग गया।

मुन्नी से ज़्यादा कमाएगा

मुन्नी से ज़्यादा कमाएगा

सलमान का कहना है कि जिस तरह माटिन के लक्षण हैं, वो पक्का मुन्नी से ज़्यादा कमाएंगे। मुन्नी यानि कि सलमान खान की बजरंगी भाईजान को स्टार हर्षाली मल्होत्रा।

सलमान की बिरयानी

सलमान की बिरयानी

सलमान खान की बिरयानी हर जगह फेमस है। उनके नन्हें को स्टार माटिन ने बताया कि जब मैं पहली बार सलमान से मिला तो मेरी मम्मी ने बताया था कि आप बिरयानी बहुत ही अच्छी बनाते हैं।

पापा को ज़्हू ज़्हू से प्यार

पापा को ज़्हू ज़्हू से प्यार

माटिन ने ये भी बताया कि उनके पापा को ज़्हू ज़्हू से प्यार है। इतना ही नहीं मातिन ने सलमान को अपना नाम बोलना सिखाया और पूरे इवेंट में दोनों एक दूसरे को छेड़ते ही नज़र आए।

काश रिलीज़ हो जाए

काश रिलीज़ हो जाए

फिल्म के प्रोड्यूसर अमर बुटाला ने बताया कि काश फिल्म में पाकिस्तान में रिलीज़ हो जाए। वो अभी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ हो जाए।

कबीर खान के स्टूपिड जोक

कबीर खान के स्टूपिड जोक

माटिन ने जहां एक तरफ सलमान खान और सोहेल खान को अपने नाम की स्पेलिंग याद कराई वहीं दूसरी तरफ वो जब बोर हो गए तो उन्होंने कबीर खान को माइक थमा दिया और कहा कि कोई स्टूपिड जोक सुनाओ।

सुपरस्टार हैं मातिन

सुपरस्टार हैं मातिन

पूरा ट्यूबलाइट इवेंट इन नन्हें से स्टार के इर्द गिर्द ही घूमता रहा। मातिन ने सलमान की फेवरिट फिल्म के बारे में बताया। वहीं सलमान से जब उनके बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा कि ये छोटा सा सुपरस्टार है। आप खुद ही इसकी एनर्जी देख लीजिए।

सलमान सोहेल ने किया इंटरटेन

सलमान सोहेल ने किया इंटरटेन

वहीं सलमान सोहेल ने इवेंट में काफी इंटरटेन किया और कुछ फैन्स के साथ नाच मेरी जान पर डांंस भी किया। अब बस 23 तारीख का इंतज़ार कीजिए। ट्यूबलाइट बस जलने ही वाली है।

English summary
Tubelight Ki Night event live updates.
Please Wait while comments are loading...