For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुष्मिता सेन को ट्रोल्स ने बोला गोल्ड डिगर, मिला मुंहतोड़ जवाब, बोलीं 'खुद खरीद सकती हूं डायमंड'

    |

    सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होने शोहरत तो काफी हासिल की लेकिन अभी तक शादी नहीं की है। कुछ समय से लगातार उनका नाम बिजनेसमैन ललित मोदी से जुड़ रहा है और इसकी शुरुआत तब हुई थी जब ललित ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते पर बात की थी। इसके बाद से लगातार उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनको काफी बातें सुना रहे हैं।

    ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर आया रोहमन शॉल का रिएक्शन, बोल दी ये बात!ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर आया रोहमन शॉल का रिएक्शन, बोल दी ये बात!

    Recommended Video

    Sushmita Sen को लोगों ने कहा Gold Digger, लालची औरत, Actress बोलीं- सोने नहीं हीरे...| *News

    कुछ लोग उनको गोल्ड डिगर बोल रहे हैं क्योंकि वो ललित से काफी छोटी हैँ। हालांकि अब सुष्मिता सेन ने लोगों को जवाब देने का मन बना लिया है और यही कारण है कि उन्होने एक पोस्ट करते हुए लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

    उनका कहना था कि वो गोल़्ड डिगर नहीं हैं, बल्कि वो हीरा भी खुद ही खरीद सकती हैं। सुष्मिता सेन ने लिखा.. ''पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है ...

    सुष्मिता का पोस्ट

    सुष्मिता का पोस्ट

    मैं प्यार करती हूँ कि कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एकता का अनुभव करने के लिए विलीन कर देती है ... और जब हम उस संतुलन को तोड़ते हैं तो हम कितने विभाजित होते हैं।

    आगे क्या कहा

    आगे क्या कहा

    मैं यह देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी और दुखी होती जा रही है...। तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ.... अज्ञानी अपनी सस्ती और कभी-कभी मज़ेदार गपशप के साथ मेरे कभी दोस्त नहीं थे और जिन परिचितों से मैं कभी नहीं मिली...।

    दिया मुंहतोड़ जवाब

    दिया मुंहतोड़ जवाब

    सभी अपने भव्य विचारों और मेरे जीवन और चरित्र के बारे में गहन ज्ञान साझा कर रहे हैं... मुद्रीकरण सभी तरह से 'गोल्ड डिगर' !!! आह ये प्रतिभाशाली !! मैं गोल्ड डिगर हूँ... और मैंने हमेशा हीरे को प्राथमिकता दी है !! हाँ मैं अब भी उन्हें खुद खरीदती हूँ!!!

    पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है

    पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है

    मुझे अपने शुभचिंतकों और प्रियजनों का पूरा समर्थन पसंद है। कृपया जान लें, आपका सुश बिल्कुल ठीक है .. क्योंकि मैं कभी भी अनुमोदन और तालियों की क्षणिक उधार रोशनी पर नहीं रहा। मैं सूर्य हूँ.... पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है!!''

    रोहमन शॉल

    रोहमन शॉल

    सुष्मिता सेन का पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि सुष्मिता सेन का नाम कुछ समय तक रोहमन शॉल से जुड़ रहा था।

    English summary
    Trolls called Sushmita Sen a gold digger, got a befitting reply, said 'I can buy diamonds myself' Fans also slams trolls on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X