For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरफान खान की हीरोइन सबा कमर की प्राइवेट फोटो को लेकर पाकिस्तान में बवाल, यूजर्स ने किया ट्रोल

    By Salman
    |

    पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर इस समय काफी ज्यादा सोशल मीडिया में छाई हुई है लेकिन इस बार अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि सिगरेट की वजह से..बता दें कि कि पाकिस्तानी अभिनेत्री को सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि उनकी हाल ही में एक फोटो वायरल हुई है जिसमें वो सिगरेट पीती हुई नजर आ रही है। इसके बाद से लोग उनके ऊपर भड़क गए और भद्दे कमेंट करने लगे। एक के बाद एक यूजर इस फोटो को लेकर कमेंट करते नहीं थक रहे है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान: आमिर और बिग बी की फिल्म में नजर आएंगे 2 लाख किलो वजन के दो पानी के जहाजठग्स ऑफ हिंदुस्तान: आमिर और बिग बी की फिल्म में नजर आएंगे 2 लाख किलो वजन के दो पानी के जहाज

    बता दें कि सबा कमर पाकिस्तान की टॉप की एक्ट्रेसेस में से एक हैं और फीस के मामले में भी काफी ज्यादा आगे है। ऐसे में लोगा मानना है कि आपको कई लोग फॉलो करते है और आप इस तरह की फोटो के साथ सोशल मीडिया आती है।

    इस बात से लोग इतने भड़के हुए है कि उल्टी सीधी बाते भी सोशल मीडिया के जरिए सबा के लिए पोस्ट कर रहे है। बता दें कि सबा के पहले भी माहिरा खान ने कुछ ऐसा ही किया था जिसके बाद वो काफी ज्यादा ट्रोल हो गई थी।

    सबा की फोटो के बाद लोग माहिरा से सबा को कंपेयर करते हुए लिख रहे है कि ये माहिरा के नक्शे कदम पर चल रही है। बता दें कि माहिरा भी सिगरेट पीते हुए सबके सामने आई थी..

    जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की बाढ़ आ गई थी और लोगों ने उनको काफी बुरा भला कह था। सबा की बात करें तो वो पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड में भी फिल्म कर चुकी है और आपने उनको अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी में मीडियम में देखा था।

    उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। सबा कमर की बात की जाए तो उन्होने पाकिस्तानी टीवी शो मैं औरत हूं से 2005 मे अपने करियर की शुरुआत की थी।

    इसके बाद वो सफलता की सीढ़ियों को चढ़ती चली गई और आज पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में उनका नाम है। फिलहाल आप ट्वीट के जरिए देखिए की लोगो ने सबा को क्या क्या कहा है।

    English summary
    Saba qamar get trolls at Pakistan for shared her private photo during smoking. She worked with Irfan khan in Hindi medium.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X