For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष 3 में दिखेंगे एक, दो नहीं तीन-तीन रितिक रोशन

    |

    Hrithik Roshan
    राकेश रोशन की बहुप्रतिक्षित फिल्म कृष 3 के बारे में रोज नई जानकारियां लोगों को सामने पहुंच रही है। सबको पता है कि राकेश रोशन परफेक्शन के मास्टर है, भले ही उनकी काईट्स ने बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा लेकिन इससे उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने नये प्रोजेक्ट कृष 3 को बारे में सोचना शुरू कर दिया है।

    अपनी पुरानी सफल फिल्म कृष का सीक्वेल बनाने वाले राकेश रोशन की इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनेक बेटे रितिक रोशन एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन किरदार निभायेगें। यानी रितिक इस फिल्म में पिता, पुत्र और पौत्र तीनों किरदार निभायेंगे। कहने वाले तो ये भी कह रहे हैं कि फिल्म में खलनायक के किरदार को भी निभाने की इच्छा जूनियर रोशन को थी लेकिन इसके लिए उनके पिता नहीं माने। गौरतलब है कि फिल्म कृष 3 में विलेन का किरदार विवेक ओबराय निभा रहे हैं।

    रितिक रोशन पहले हिंदी अभिनेता नहीं हैं जो एक ही फिल्म में तिहरी भूमिका में हों। इससे पहले भारतीय सिनेमा के महान कलाकार दिलीप कुमार ने फिल्म बैराग में तिहरी भूमिका निभायी थी। उसके बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिल्म अदालत में तिहरी भूमिका में थे । दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। यहां आपको ये भी बता दें कि तमिल सुपर स्टार रजनीकांत भी अपनी आने वाली फिल्म राणा में तिहरी भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म कृष भी सफलता के झंडे गाड़ेगी। वैसे भी रितिक रोशन की नैया पार लगाने वाले उनके पिताजी राकेश रोशन ही है, क्योंकि उनकी ही फिल्मों से रितिक रोशन कुछ धमाल दिखाते हैं।

    English summary
    Hrithik Roshan will play three characters in Krrish 3 . father, son and grandson.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X