For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कीजिये गुल पनाग के साथ अंडमान की सैर

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग हाल ही में अंडमान निकोबार द्वीप सहूह की यात्रा पर गईं, जहां के हसीन नजारे उन्‍होंने कैमरे में कैद किये। अंडमान की सैर पर एक छोटी सी फिल्‍म गुल पनाग ने बनायी और इसे यू-ट्यूब पर लोगों के साथ शेयर किया। इस वीडियो में गुल ने इस द्वीप के बारे में बहुत बेहतरीन ढंग से चर्चा की है।

    नारियल के पेड़ों के बीच बने हुए फार्म हाउस में शांत वातावरण में चिडि़यों की चहचाहट, समुद्र किनारे केकड़ों का अपने कुनबों से बाहर निकलना और समुद्र की धीमी-धीमी लहरें और लहरों के बीच सुंदर गुल। नजारा देखने लायक है। इस दौरान गुल ने उस जेल की भी सैर करायी, जहां अंग्रेजी हुकूमत के वक्‍त काले पानी की सजा दी जाती थी। देखें वीडियो में गुल के साथ अंडमान ट्रिप।

    <center><iframe width="600" height="450" src="http://www.youtube.com/embed/HX-7jU4dSvs" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    समुद्र के अंदर की सैर भी गुल ने कराय। उन्‍होंने गोताखोरों के साथ ऑक्सिजन मास्‍क लगाया और समुद्र के तल को देखने कैमरा लेकर कूद पड़ीं। गुल ने समुद्र के अंदर की मछलियों को कैमरे में कैद किया। पूरे द्वीप की सैर गुल पनाग ने कमांडर जीप से की।

    तस्‍वीरों में अंडमान की सैर-

    गुल की पढ़ाई

    गुल की पढ़ाई

    गुल अपने जीवन में 14 अलग-अलग स्‍कूलों में पढ़ चुकी हैं, जिनमें लेह, चंडीगढ़, मऊ, वेलिंगटन और तमिलनाडु के केंद्रीय विद्यालय शामिल हैं। गुल ने गणित से बीएससी किया और फिर राजनीति शास्‍त्र में पीजी।

    गुल की पहली फिल्‍म

    गुल की पहली फिल्‍म

    1999 में गुल पनाग को फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स चुना गया था। उसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग के सथ-साथ अभिनय भी करना शुरू कर दिया। 2003 में गुल की पहली फिल्‍म धूप आयी थी।

    वीडियो में अंडमान की सैर

    वीडियो में अंडमान की सैर

    गुल पनाग को घूमने का खास शौक है और वो जहां भी जाती हैं वहां के नजारों को कैमरे में कैद जरूर करती हैं। यह ट्रिप अंडमान निकोबार की है। देखें वीडियो।

    रुपहले पर्दे पर गुल

    रुपहले पर्दे पर गुल

    गुल की अन्‍य फिल्‍मों में जुर्म, डोर, समर 2007, हेलो, रण, हेलो डार्लिंग, मुख्‍य रूप से शामिल हैं। गुल कई टीवी सीरियल भी कर चुकी हैं।

    पर्सनल लाइफ

    पर्सनल लाइफ

    गुल की शादी 2011 में उनके दोस्‍त ऋषि से चंडीगढ़ में हुई। उनकी शादी पूरे सिख रीति रिवाजों से हुई थी।

    English summary
    Former Miss India Universe Gul Panag had a trip to Andaman Nicobar Islands, where she shoot a beautiful video. Lets have a trip with Gul.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X