For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रीदेवी और शशि कपूर न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में दी जाएगी श्रद्धांजली, DETAILS

    By Shweta K
    |

    ऑस्कर अवार्ड 2018 में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता शशि कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी गई।अब न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में शशि कपूर और श्रीदेवी को सम्मानित किया जाएगा।फिल्म फेस्टिवल में शशि कपूर 'शेक्सपियर वल्लाह' और 'हीट एंड डस्ट' जैसी फिल्में को दिखाया जाएगा।

    श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को दिखाकर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। आपको बता दें कि इंग्लिश विंग्लिश न्यूयॉर्क पृष्ठभूमि पर बनी है।

    आपको बता दें कि श्रीदेवी की बाथटब में दुर्घटनावश डूब जाने से 24 फरवरी 2018 को मृत्यु हो गई तो वहीं सीनियर एक्टर शशि कपूर का 4 दिसंबर को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। दोनों ही बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन स्टार्स में से एक माने जाते हैं।

    वहीं अगर न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 7 मई से मराठी फिल्म न्यूड से शुरु होगी। न्यूड रवि जाधव के निर्देशन में बनी एक मराठी फिल्म है। फिल्म की कहानी एक अकेली मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आर्ट स्कूल में न्यूड मॉडल के रूप में काम करती है, लेकिन वह इस पहचान को छिपाकर रखती है।

    वहीं फिल्म फेस्टिवल का समापन हंसल मेहता की फिल्म ओमेर्टा से होगा जिसमें राजकुमार राव आतंकवादी अहमद उमर सईद की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

    English summary
    Tributes to be paid to Sridevi and Shashi Kapoor at the New York Indian Film Festival
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X