For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिनेमाघरों में हर शो के पहले बाल ठाकरे को दी जायेगी श्रद्धांजलि

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। महाराष्‍ट्र के 325 सिनेमा घरों में अगले एक सप्‍ताह तक हर शो के पहले शिवसेना के पूर्व प्रमुख बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि दी जायेगी। वो भी एक लघु फिल्‍म के माध्‍यम से। इस लघु फिल्‍म का प्रसारण बुधवार से राज्‍य के सभी सिनेमा घरों में शुरू हो रहा है, जो अगले एक हफ्ते तक चलेगा।

    भारतीय चित्रपट शाखा ने यह घोषणा शनिवार को की। उन्‍होंने कहा कि मुंबई के सिनेमा घरों के मालिकों के एसोसिएशन ने भी इस पर हामी भर दी है। अब हर फिल्‍म के हर शो के पहले एक लघु फिल्‍म दिखाई जायेगी जो बाला साहब के जीवन पर आधारित होगी। यह उन्‍हें संघ की ओर से श्रद्धांजलि होगी। असल में यह आयोजन 23 जनवरी को बाल ठाकरे की जयंती के मौके पर किया जायेगा।

    उधर शिवसेना ने इसी मौके पर मुंबई में महिलाओं को फोल्‍डेड चाकू वितरित करने का निर्ण लिया है। दिल्‍ली गैंगरेप के बाद असुरक्षित महसूस कर रहीं महिलाओं को उनकी ताकत का अहसास दिलाने के लिये शिवसेना ने पर्स के साथ एक फोल्‍डेड चाकू महिलाओं को देने की तैयारी की है। शिवसेना का कहना है कि इसके माध्‍यम से हम महिलाओं को यह बताने के प्रयास करेंगे कि वो अगर किसी मुसीबत में फंस जायें, तो इस चाकू का इस्‍तेमाल कर अपनी सुरक्षा स्‍वयं कर लें।

    English summary
    Starting Wednesday, cinemas across Maharashtra will play a short film, dedicated to Balasaheb Thackeray, for a week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X