For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केजीएफ 2 से बच गए - आमिर खान, डायरेक्टर से झगड़ा करूं - अक्षय कुमार, पूरे महीने वायरल स्टार्स के बेबाक बयान

    |

    बॉलीवुड में ड्रग्स केस की शुरूआत हुई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल करते हुए कुछ नाम लिए। इस मामले पर सुनील शेट्टी ने एक इवेंट पर बात की। उन्होंने कहा, एक गलती करता है तो कहते हैं सब चोर हैं डकैत हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए और यहां मेरे करीब 300 दोस्त हैं जिन्होंने अपनी ज़िंदगी में कभी कुछ गलत नहीं किया। बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं। गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेने वालों से से भरी हुई नहीं है और यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।

    वहीं दूसरी तरफ, आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी के एलान के बाद जिस तरह से मीडिया ने उनके बारे में रिपोर्ट किया, उससे काफी गुस्से में दिखीं। किसी ने लिखा कि उनकी फिल्में पोस्टपोन होंगी तो किसी ने लिखा कि रणबीर कपूर उन्हें लेने लंदन जाएंगे। इस पर नाराज़ होते हुए आलिया ने लिखा - हम अभी भी मर्दों की ही दुनिया में जीते हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए मेरी ओर से किसी भी काम में देरी नहीं हुई है। मैं कोई पार्सल नहीं हूं और मुझे कोई पिक अप करने नहीं आ रहा है। मुझे आराम की बिल्कुल जरूरत नहीं है मेरी सब फिल्में टाईम पर आएंगी। क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब अगर आप लोगों की इजाज़त हो तो मेरा अगला शॉट तैयार है।

    शमशेरा के फ्लॉप होने के बाद संजय दत्त अपनी फिल्म का बचाव करते नज़र आए और उन्होंने कहा मैं शमशेरा की पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद देता हूं, ये टीम, इस फिल्म के साथ चार सालों से खड़ी है। कोरोना काल में डटी रही और मेरी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में भी मेरे साथ ये टीम खड़ी रही। इस फिल्म के ज़रिए, मैंने और रणबीर ने ज़िंदगी भर का साथ पा लिया है। स्क्रीन पर भावनाओं को उतारने का उसका तरीका और अभिनय का अंदाज़ बेहतरीन के स्तर से भी ऊपर का है। ये देखकर बड़ा दुख होता है कि कैसे लोग इस समय के सबसे काबिल और ईमानदार एक्टर के काम को नकारने में तुले हुए हैं।

    trending-statements-of-the-month-akshay-kumar-on-finishing-film-in-40-days-sanjay-dutt-on-shamshera

    वहीं अक्षय कुमार पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद लगातार आ रहे सवालों से झल्लाए दिखे और उनकी झल्लाहट उनके जवाबों में दिखीं। खबरों में रहने के लिए आर माधवन ने भी कमर कस ली। देखिए इस महीने, स्टार्स के कौन से बयान लगातार ट्रेंड होते रहे।

    शमशेरा मेरा है - करण मल्होत्रा

    शमशेरा मेरा है - करण मल्होत्रा

    करण मल्होत्रा ने शमशेरा को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फिल्म से अपनी दिल की बात कही है। #ShamsheraIsMine हैशटैग के साथ करण ने लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे भी थे शानदार थे। मेरे लिए इस मंच पर यह व्यक्त करना जरूरी है क्योंकि यहीं पर तुम्हारे लिए प्यार, नफरत, सेलिब्रेशन और अपमान सभी मौजदू है। मैं पिछले कुछ दिनों के लिए तुमसे माफी मांगता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरा ना बोलना मेरी कमजोरी है और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं तुम्हारे साथ हूं, हाथ पकड़े हुए गर्व से कि तुम मेरे हो.."

    शमशेरा हमारा है - संजय दत्त

    शमशेरा हमारा है - संजय दत्त

    शमशेरा के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने भी फिल्म का बचाव करते हुए एक पोस्ट लिखकर अपने डायरेक्टर करण मल्होत्रा का साथ दिया। संजय ने लिखा - मेरी फिल्म शमशेरा को लोगों से केवल नफरत मिल रही है। कुछ लोगों को तो इस फिल्म को बिना देखे ही इसके लिए पूरा ज़हर उग़ल रहे हैं। ये देख कर मेरा खून खौल जाता है कि लोगों को हमारी मेहनत की कद्र नहीं है और वो इसका सम्मान करना नहीं सीख पाए हैं। मैं करण को एक फिल्ममेकर के तौर पर काफी सम्मान देता हूं लेकिन निजी तौर पर मैं उसकी प्रतिभा का कायल हूं। अपने चार दशकों के करियर में मैंने जितने लोगों के साथ काम किया है, करण उनमें से बेस्ट डायरेक्टर में से एक है।

    40 दिन में फिल्में नहीं बनतीं - आर माधवन

    40 दिन में फिल्में नहीं बनतीं - आर माधवन

    आर माधवन ने अपनी फिल्म रॉकेट्री प्रमोट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि 40 - 50 दिनों में कोई भी अच्छी फिल्म नहीं बन सकती है। वहीं उन्होंने याद दिलाया कि कैसे इस साल की सभी हिट दक्षिण भारतीय फिल्में चाहे वो केजीएफ 2 हो या फिर RRR, उन्हें बनने में काफी समय लगा और इसलिए ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलीं। माधवन के इस बयान को अक्षय कुमार से जोड़कर देखा जाने लगा क्योंकि हाल ही में अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने डंके की चोट पर कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने 42 दिन में पूरी की है।

    मैं 40 दिन में ही फिल्म बनाता हूं - अक्षय कुमार

    मैं 40 दिन में ही फिल्म बनाता हूं - अक्षय कुमार

    रक्षाबंधन के प्रमोशन के दौरान, एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार को बताया कि माधवन का कहना है कि 40 - 50 दिन में अच्छी फिल्म नहीं बन सकती है। उन्होंने अक्षय से ये सवाल इसलिए पूछा क्योंकि अक्षय कुमार हर फिल्म इसी समय अवधि में पूरी करते हैं। इस पर अक्षय कुमार थोड़ा झल्ला गए और उन्होंने कहा, अब मैं क्या करूं मेरी फिल्म का काम 40 दिन में पूरा हो जाता है तो। मैं क्या बोलूं इस पर? मेरा डायरेक्टर कहता है कि आपका काम खत्म हो गया, आप जा सकते हैं, मैं लौट आता हूं। अब क्या मैं डायरेक्टर से झगड़ा करूं?

    केजीएफ 2 क्लैश से बच गए - आमिर खान

    केजीएफ 2 क्लैश से बच गए - आमिर खान

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पहले केजीएफ 2 के साथ क्लैश होने वाली थी। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया क्योंकि इसके वीएफएक्स को कुछ और काम करने की आवश्यकता थी। आमिर ने कहा कि लाल सिंह चड्ढा को 'बचाया' गया था। "लाल सिंह चड्ढा उस दिन रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन सौभाग्य से हमारे लिए रेड चिलीज वीएफएक्स पर थोड़ा समय ले रहा था इसलिए हम बच गए। नहीं तो हम KGF 2 से क्लैश लेकर आते।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, "केजीएफ 2 एक कन्नड़ फिल्म है, इसमें पुष्पा, बाहुबली, आरआरआर (दोनों तेलुगु) हैं, ये सभी फिल्में दक्षिण भारत से आई हैं और देश भर के दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।"

    हिट फिल्म का कोई फॉर्मूला नहीं होता - सलमान खान

    हिट फिल्म का कोई फॉर्मूला नहीं होता - सलमान खान

    किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा के प्रमोशनल इवेंट के दौरान, फिल्म के Presenter सलमान ख़ान ने नॉर्थ-साउथ फिल्मों को लेकर चल रही बहस पर भी अपनी राय दी। सलमान ख़ान ने कहा- 'हम सभी कोशिश करते हैं और अपना बेस्ट देते हैं। हम सभी कहते हैं कि ये हमने सबसे बेस्ट फिल्म बनाई है। हम हर किसी तक पहुंचना चाहते हैं।' 'कई बार फिल्में चलती है, कई बार नहीं चलती है। इसलिए इसका कोई ऐसा फॉर्मूला नहीं है कि जो सौ फीसदी काम करेगा।

    कंटेंट बोलता है - किच्चा सुदीप

    कंटेंट बोलता है - किच्चा सुदीप

    फिल्म 'विक्रांत रोणा' की रिलीज से पहले किच्चा सुदीप ने इंटरव्यू के दौरान हिंदी क्षेत्रों में साउथ सिनेमा के सफलता पर बात की और कहा कि पहले साउथ की फिल्मों को उत्तर भारत में स्क्रीन ही नहीं मिलती थी, लेकिन हर चीज का अंत होता है। जब कंटेंट बोलने लगता है, तो वो जगह जगह पहुंचने लगता है। किच्चा ने कहा, "हम लोग 'हम दिल दे चुके सनम', 'मैंने प्यार किया', 'शोले', 'हम साथ साथ हैं' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्में देखते रहे हैं। हम बेंगलुरु के सिनेमाघरों में गुजराती और पंजाबी परिवारों की कहानी देखते रहे हैं। तो कल्चरल डिफरेंस का सवाल ही नहीं उठता। लेकिन बात यहां कंटेंट की है, यदि मैं आपको ऐसी चीज दिखाऊं जो आपने नहीं देखी है तो आप इसे देखना चाहेंगे।"

    हमें भी आंखें सेंकने दीजिए - विद्या बालन

    हमें भी आंखें सेंकने दीजिए - विद्या बालन

    रणवीर सिंह की तस्वीरों को लेकर हुए विवाद से जुड़े सवाल के जवाब में विद्या बालन ने रणवीर सिंह को समर्थन देते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज़ में कहा-'अरे क्या समस्या है, पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हमें भी आंखें सेंकने दीजिए ना।' वहीं, रणवीर सिंह के एफआईआर पर जब उनसे सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा- 'उनके पास शायद ज्यादा काम नहीं होगा इसलिए ऐसी चीजों में वक़्त बरबाद कर रहे हैं। अगर आपको नहीं अच्छा लगे तो मत देखिए, इसमें एफआईआर क्या करना है।'

    हमें और ज़्यादा मेहनत करनी चाहिए - अक्षय कुमार

    हमें और ज़्यादा मेहनत करनी चाहिए - अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार को बताया गया कि ऑरमैक्स के टॉप स्टार्स की हिंदी लिस्ट में वो पहले नंबर पर हैं लेकिन Pan India लिस्ट में वो पांचवे नंबर पर हैं। इतना ही नहीं, उन्हें करण जौहर ने बताया कि इस लिस्ट में वो इकलौते हिंदी एक्टर हैं। ये सोचकर उन्हें कैसा लग रहा है। अक्षय का कहना था कि मुझे लगता है कि हमें बेहतर काम करना चाहिए और ज़्यादा मेहनत करनी चाहिए। इससे ज़्यादा और मैं क्या कहूं। खुशी और दुख कुछ नहीं है ऐसा। जब करण जौहर ने वापस दबाव डालते हुए पूछा कि हिंदी इंडस्ट्री ऐसा क्या गलत कर रही है और साउथ की इंडस्ट्री ऐसा क्या सही कर रही है तो अक्षय कुमार का कहना था कि साउथ के एक्टर्स में Insecurity नहीं है। वो लोग दो हीरो तीन हीरो वाली फिल्में करने से कतराते नहीं है। जबकि हीरोइनों में ऐसा नहीं है, हीरोइनों ऐसे रोल के लिए तैयार रहती हैं लेकिन हीरो रोल बांटने को तैयार नहीं होते हैं।

    25 दिन में पैसे डबल करता हूं - कार्तिक आर्यन

    25 दिन में पैसे डबल करता हूं - कार्तिक आर्यन

    भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि उनके प्रोड्यूसर ने हाल में उनसे कहा है कि वो ऐसे एक्टर हैं जो एक महीने से भी कम समय में पैसा दोगुना कर देता है। कार्तिक आर्यन ने ये भी कहा कि उनके प्रोड्यूसर्स फिल्मों के चयन की और जो मुनाफा उन्हें मिल रहा है, उससे बेहद खुश हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा, 'मेरे प्रोड्यूसर्स ने मुझे बोला था कि, तू ऐसा है जो 25 दिन में हमारे पैसे डबल कर देता है। वो मेरी फिल्मों के चयन से काफी खुश हैं और मुझे इस बात की बहुत खुशी है क्योंकि अंत में, ये बिज़नेस है और आपको पैसे कमाने ही पड़ेंगे।

    English summary
    July Roundup: From Sanjay Dutt pointlessly defending Shamshera's disaster to Akshay Kumar defending his work style, read trending celebrity statements from last month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X