For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Trending Films: अक्षय कुमार की खेल खेल में, बेहद कम में बिकी शाहरूख की जवान, एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर

    |

    इस हफ्ते बॉलीवुड में तीन फिल्मों की चर्चा ज़ोरों पर रही - पहली थी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री द नाम्बी इफेक्ट जो कि 1 जुलाई को रिलीज़ हुई। दूसरी रही अर्जुन कपूर - तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम - दिशा पाटनी स्टारर मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स जो 24 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है और फिल्म का प्रमोशन ज़ोर शोर से शुरु हो गया।

    इसके अलावा, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन काफी चर्चा में रही क्योंकि इस फिल्म के पहले गाने तेरे साथ हूं मैं के लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने ढेर सारी बातें कीं। वहीं डॉक्टर्स डे के मौके पर आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म डॉक्टर जी से आयुष्मान का पहला लुक बाहर आया।

    इसके अलावा, अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा, जो कि 19 अगस्त को रिलीज़ हो रही है, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने जा रही है जिसके पहले ये फिल्म काफी चर्चा में रही। इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान एक अनोखे कॉन्सेप्ट पर बनाया गया था। हालांकि, ये एक स्पैनिश फिल्म का रीमेक है। जानिए इस हफ्ते किन बड़ी फिल्मों से जु़ड़ी कौन कौन सी अपडेट बाहर आई।

    एक विलेन का ट्रेलर

    एक विलेन का ट्रेलर

    इस हफ्ते की शुरूआत हुई थी एक विलेन रिटर्न्स के पोस्टर के साथ और इसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया। अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म के लगभग 2.5 मिनट के ट्रेलर के अंत तक कोई नहीं समझ पाया कि फिल्म का विलेन इस बार कौन है। गौरतलब है कि मोहित सूरी की इस फिल्म में पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। एक विलेन ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही स्टार्स इस फिल्म के लिए उत्साहित दिखाई दिए जिनमें कृति सैनन से लेकर मलाईका अरोड़ा तक शामिल हैं।

    एटली की फिल्म का दाम

    एटली की फिल्म का दाम

    शाहरूख खान की एटली फिल्म जवान के टीज़र के साथ रिलीज़ डेट का एलान होने के बाद से ही फिल्म लेकर ढेर सारी अफवाहें और अपडेट भी बाहर आए। अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ओटीटी पर ज़्यादा दाम नहीं मिल पाया है। और इसे कम दाम पर ही नेटफ्लिक्स पर बेच दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जवान को 120 करोड़ में नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है और फिल्म की रिलीज़ के चार हफ्तों बाद जवान नेटफ्लिक्स पर होगी। जवान को बढ़िया डिजिटल डील नहीं मिली है। अब देखना है कि फिल्म के म्यूज़क और सैटेलाईट राइट्स कितने करोड़ में बिकते हैं। फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज़ हो रही है। इसका बजट 200 करोड़ का है।

    फोन भूत पोस्टर और रिलीज़ डेट

    फोन भूत पोस्टर और रिलीज़ डेट

    कैटरीना कैफ, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फोन भूत की रिलीज़ डेट फिल्म के पहले पोस्टर के साथ अनाउंस कर दी गई है। फिल्म के पोस्टर पर कैटरीना कैफ का नया लुक देखकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसे फरहान अख्तर - रितेश सिधवानी की एक्सेल इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं गुरमीत सिंह।

    जवान में दीपिका

    जवान में दीपिका

    शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण की एंट्री हो चुकी है और दीपिका पादुकोण फिल्म में शाहरूख खान की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में दिखाई देंगे, पिता और बेटा। जहां पिता एक RAW ऑफिसर की भूमिका में हैं वहीं बेटा एक गैंगस्टर की भूमिका में है। दीपिका पादुकोण, फिल्म में पिता वाले शाहरूख खान के किरदार से रोमांस करती दिखाई देंगी। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान के ज़्यादातर सीन फ्लैशबैक में होंगे। वहीं ये भी तय है कि ये रोल काफी छोटा होगा लेकिन कहानी के लिए बहुत अहम होगा।

    कैप्सूल गिल की शूटिंग

    कैप्सूल गिल की शूटिंग

    अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा जल्दी ही अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है कैप्सूल गिल जिसकी शूटिंग 4 जुलाई से शुरू होने जा रही है। ये फिल्म 1989 के रानीगंज कोयला खनन कांड पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार चीफ कोल माईनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की भूमिका में दिखाई देंगे। जसवंत गिल एक रियल लाइफ हीरो हैं है जिन्होंने 1989 में रानीगंज की एक कोयला माईन में फंसे 64 लोगों को वहां से सुरक्षित निकाला था। इसी घटना पर कैपसूल गिल बनने जा रही हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा जसवंत गिल की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी जिनका रोल छोटा सा होगा लेकिन काफी मज़बूत होगा।

    खेल खेल में - अक्षय कुमार

    खेल खेल में - अक्षय कुमार

    अपनी पिछली दो फिल्में सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे के फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार कुछ समय के लिए सीरियस फिल्मों से ब्रेक लेने की सोच रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्में भी लगातार सीरियस हैं। ऐसे में पिछले हफ्ते जहां अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 में होने की खबर थी वहीं अब खबर है कि अक्षय, मुदस्सर अजीज़ के साथ एक कॉमेडी फिल्म शुरू करने जा रहे हैं जिसका नाम है खेल खेल में।

    भाईजान में फिर बड़ा बदलाव

    भाईजान में फिर बड़ा बदलाव

    सलमान खान अपनी फिल्म भाईजान के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के म्यूज़िक के लिए तेलुगू ब्लॉकस्टर पुष्पा के म्यूज़िक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को फाईनल कर लिया था। देवी श्री प्रसाद के गाने सामी, श्रीवल्ली इस साल के चार्टबस्टर गानों में से एक थे। देवी श्री प्रसाद ने भाईजान के गाने बना कर सलमान के सामने पेश किया। लेकिन सलमान खान को ये गाने पसंद नहीं आए। उन्होंने सारे गाने रिजेक्ट कर दिए जिसके बाद देवी श्री प्रसाद ने फिल्म छोड़ दी। वहीं दूसरी तरफ, केजीएफ 2 के शानदार बैकग्राउंड म्यूज़िक के इंप्रेस होकर सलमान ने इसके डायरेक्टर रवि बसरूर को भाईजान के लिए फाईनल कर दिया है। रवि, फिल्म के लिए एक गाना भी तैयार कर रहे हैं।

    English summary
    R Madhavan's Rocketry The Nambi Effect, Akshay Kumar's Raksha Bandhan and Khel Khel Mein, Ek Villain Returns were the trending films of the week. Know all the updates abput upcoming big budget films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X