For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन को तीसरा नेशनल अवार्ड, कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म, अदनान सामी का आखिरी पोस्ट, हफ्ते की बड़ी खबरें

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते अजय देवगन पर फैन्स गर्व करते दिखाई दिए। दरअसल, 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार का अनाउंसमेंट हुआ और अजय देवगन की तान्हाजी द अनसन्ग वॉरियर ने तीन नेशनल अवार्ड्स अपने नाम किए। जहां तान्हाजी ने बेस्ट फिल्म का अवार्ड अपने नाम किया वहीं दूसरी तरफ, अजय देवगन ने बेस्ट एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया।

    Recommended Video

    Ajay Devgan ने Tanhaji के लिए जीता National Film Award 2022,जाहिर की खुशी | Filmibeat *Bollywood

    राजीव कपूर की आखिरी फिल्म तुलसीदास जूनियर को भी बेस्ट हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला। इसके अलावा तमिल एक्टर सूर्या की फिल्म सुरराई पोट्रू के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इस फिल्म का हिंदी रीमेक अब अक्षय कुमार कर रहे हैं। एक्टर यशपाल शर्मा की हरियाणवी फिल्म दादा लख्मी को भी बेस्ट हरियाणवी फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला।

    अक्षय कुमार ने अपनी पहली सैलेरी के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें पहले 5 हज़ार रूपये महीने के मिलते थे। इसके बाद अक्षय को एक एड करने का ऑफर मिला और उन्होंने झट से हां बोल दी जहां 2 घंटे के लिए अक्षय कुमार को 21 हज़ार रूपये मिले। अक्षय कुमार, इससे पहले मार्शल आर्ट्स सिखाते थे। इसके बाद इस पैसे से अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाना शुरू कर दिया। इसके अलावा इस हफ्ते कार्तिक आर्यन से लेकर सुष्मिता सेन तक कई सितारे चर्चा में रहे। फटाफट देखिए इस हफ्ते की सारी बड़ी खबरें।

    तिहाड़ जेल से वीडियो कॉल पर बना सुकेश - जैकलीन का रिश्ता

    तिहाड़ जेल से वीडियो कॉल पर बना सुकेश - जैकलीन का रिश्ता

    बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चर्चा जारी है। दोनों के रिश्ते को लेकर कई बात उठाई। हालांकि जैकलीन ने सुकेश के साथ रिश्ते और डेटिंग को साफ तौर पर इंकार कर दिया। मिली जानकारी अनुसार तिहार जेल में जैकलीन और सुकेश की बात शुरू हुई थी। यह ज्यादा पुरानी नहीं बल्कि साल 2021 की बात है।इस बात का सिलसिला जैकलीन के हेयर ड्रेसर के जरिए हुई है। जैकलीन को हेयर ड्रेसर के जरिए यह बताया गया कि वह एक जूलरी ब्रांड का मालिक है। यह भी कहा जा रहा है कि जैकलीन को इस बात की भनक भी नहीं थी कि सुकेश पर 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंगका केस है। सुकेश तिहाड़ जेल से वीडियो कॉल के जरिए जैकलीन से बात करता था।

    अदनाम सामी का आखिरी पोस्ट

    अदनाम सामी का आखिरी पोस्ट

    सिंगर, होस्ट और रियलिटी शो जज, अदनान सामी ने आज अपने फैन्स को चिंता में डाल दिया। अदनान सामी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा - अलविदा। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से सब कुछ डिलीट कर दिया। उनकी कोई भी तस्वीर अब उनके इस अकाउंट पर नहीं है। अदनान सामी के इस तरह, अलविदा लिखने से फैन्स काफी चिंता में हैं। हर कोई जानना चाह रहा है कि वो ठीक हैं या नहीं। वहीं दूसरी तरफ, कुछ लोग उनके इस कदम की आलोचना करते हुए उसे उनके अगले प्रोजेक्ट का कोई प्रमोशन माना। अभी तक इस बारे में किसी के पास कोई अपडेट नहीं है कि अदनान सामी ने ऐसा क्यों किया।

    भूपिंदर सिंह का निधन

    भूपिंदर सिंह का निधन

    बॉलीवुड के मशहूर सिंगर भूपिंदर सिंह का 82 साल की उम्र में निधन हो गया। भूपिंदर सिंह, अंधेरी के सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे जहां उन्होंने 7.45 बजे आखिरी सांस ली। उनकी पत्नी ने IANS से बातचीत में बताया कि वो काफी समय से बीमार चल रहे थे। कुछ समय से उन्हें गुर्दे की भी बीमारी। दिल ढूंढता है फिर वही फुर्सत के रात दिन, उनकी आवाज़ में आज भी दर्शकों के दिल में उतर जाता है तो वहीं हुज़ूर इस क़दर भी ना इतरा के चलिए, संगीत प्रेमियों के फेवरिट गानों में शामिल है। दुक्की पे दुक्की हो या सत्ते पे सत्ता जैसा गाना, उनकी आवाज़ में आज भी चेहरे पर मुस्कुराहट छोड़ देता है। वहीं एक अकेला इस शहर में, बीती ना बिताई रैना जैसे गाने संगीत जगत में एक अलग मुकाम पा चुके हैं। इसके अलावा, भूपिंदर सिंह एक मशहूर ग़ज़ल गायक थे।

    ललित मोदी ने लगाई फटकार

    ललित मोदी ने लगाई फटकार

    ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपनी और सुष्मिता सेन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी, जो उनकी मालदीव्स वेकेशन की थी। इस अनाउंसमेंट के बाद memes बनने लगे और दोनों को ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की क्लास लगाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबे पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्याकालीन युग में रह रहे हैं जहां, दो लोग दोस्त बनकर नहीं रह सकते। अगर केमिस्ट्री अच्छी हुई, समय सही हुआ तो मैजिक भी हो सकता है।' ललित मोदी ने इस पोस्ट में अपनी दिवगंत पत्नी मीनल मोदी के बारे में भी बाद कि और कहा- 'वो 12 सालों तक मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। वो मेरी मां की दोस्त नहीं थी। इस गॉसिप को स्वार्थ की वजह से फैलाई गई है।'

    सोनम कपूर की गोदभराई कैंसिल

    सोनम कपूर की गोदभराई कैंसिल

    सोनम कपूर और आनंद आहूजा, 17 जुलाई को ग्रैंड बेबी शावर होस्ट करने वाले थे। लेकिन, मुंबई में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों की वजह से इस फंक्शन को कैंसिल कर दिया गया। यह फंक्शन सोनम कपूर की आंटी के बांद्रा स्थित घर पर होने वाला था। सोनम कपूर ने वहां एक छोटा सा गेट-टूगेदर रखा था। सोनम कपूर का पूरा परिवार इस फंक्शन के लिए काफी उत्साहित था और काफी फैंसी इनविटेशन भी भेजे गए थे लेकिन कोरोना की वजह से परिवार ने इसे रद्द करना सही समझा।

    कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म

    कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म

    कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली बड़ी फिल्म का एलान कर दिया है। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है लेकिन ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट करेंगे कबीर खान। जहां ये सारी बातें तय हैं वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की Female Lead के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और माना जा रहा है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक स्ट्रीट फाईटर के किरदार में दिखाई देंगे।

    काजोल का वेब सीरीज़ डेब्यू

    काजोल का वेब सीरीज़ डेब्यू

    काजोल डिज़्नी हॉटस्टार के साथ अपना वेब सीरीज़ डेब्यू करने जा रही हैं और इसकी घोषणा भी कर दी गई। डिज़नी+ हॉटस्टार ने एक लंबी क्लिप साझा की, जिसमें काजोल नज़र आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कुछ कुछ हो रहा है, तुम नहीं समझोगे। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं? itsKajolD।" नज़र रखना। काजोल अकेली बॉलीवुड स्टार नहीं है जो कि इस प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं बल्कि इसके पहले कई सितारे ओटीटी और वेब सीरीज़ का हिस्सा रहे हैं।

    सोहम शाह के 10 साल

    सोहम शाह के 10 साल

    सोहम शाह ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं और अभिनेता ने श्री गंगानगर में अपने जीवन से एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेता ने 2012 में 'शिप ऑफ थीसस' के साथ अपनी शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोहम बचपन से ही एक अभिनेता बनना चाहता थें, लेकिन उनकी परिस्थितियों ने उन्हें मजबूर कर दिया। अभिनेता ने बार-बार 'द बिग बुल', 'सिमरन', 'तुम्बाड', 'तलवार' और 'न्यू बोर्न्स' जैसी कुछ और फिल्मों में अपने प्रदर्शन के साथ खुद को साबित किया है। महारानी में उनका प्रदर्शन एक बड़ी सफलता थी और अब सोहम महारानी 2 में नजर आने वाले हैं।

    सलमान खान की अगली फिल्म

    सलमान खान की अगली फिल्म

    सलमान खान इस समय नो एंट्री सीक्वल और दबंग 3 सीक्वल में कन्फ्यूज़ हैं। सलमान खान के पास जहां अनीस बज़्मी की फिल्म नो एंट्री में एंट्री है तो दूसरी तरफ तिग्मांशु धूलिया की दबंग 4। हालांकि, पहले, सलमान खान बजरंगी भाईजान सीक्वल पवन पुत्र भाईजान शुरू करने वाले थे लेकिन उस फिल्म की स्क्रिप्ट में फिलहाल समय लगेगा। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद सलमान खान अनीस बज़्मी की नो एंट्री में एंट्री शुरू करने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं लेकिन उस फिल्म से जुड़ी अभी कुछ कानूनी दिक्कतें सुलझाना बाकी है।

    English summary
    Ajay Devgn, Kajol, Kartik Aaryan, Adnan Sami were most trending celebs of the week. Tanhaji bagged three national awards. Know trending bollywood news of the week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X