For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टार्स के बेबाक बयान: मुझे कनाडा वाला बोलते हैं - अक्षय कुमार, सुष्मिता सेन आदमी के पैसे नहीं देखती - एक्स

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते कई स्टार्स चर्चा में रहे। लेकिन कॉफी विद करण में अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु ने ढेर सारी बातें कीं और ये बातें सुर्खियां बनाती रहीं। इस दौरान, अक्षय कुमार, साउथ और बॉलीवुड के बीच की तुलना पर पहली बार बोलते दिखाई दिए।

    अक्षय कुमार को बताया गया कि ऑरमैक्स के टॉप स्टार्स की हिंदी लिस्ट में वो पहले नंबर पर हैं लेकिन Pan India लिस्ट में वो पांचवे नंबर पर हैं। इतना ही नहीं, उन्हें करण जौहर ने बताया कि इस लिस्ट में वो इकलौते हिंदी एक्टर हैं। ये सोचकर उन्हें कैसा लग रहा है। अक्षय का कहना था कि मुझे लगता है कि हमें बेहतर काम करना चाहिए और ज़्यादा मेहनत करनी चाहिए। इससे ज़्यादा और मैं क्या कहूं। खुशी और दुख कुछ नहीं है ऐसा।

    जब करण जौहर ने वापस दबाव डालते हुए पूछा कि हिंदी इंडस्ट्री ऐसा क्या गलत कर रही है और साउथ की इंडस्ट्री ऐसा क्या सही कर रही है तो अक्षय कुमार का कहना था कि साउथ के एक्टर्स में Insecurity नहीं है। वो लोग दो हीरो तीन हीरो वाली फिल्में करने से कतराते नहीं है। जबकि हीरोइनों में ऐसा नहीं है, हीरोइनों ऐसे रोल के लिए तैयार रहती हैं लेकिन हीरो रोल बांटने को तैयार नहीं होते हैं।

    अक्षय ने ये भी बताया कि फिल्म जानी दुश्मन की शूटिंग के दौरान वो प्रति दिन की सैलेरी पर काम करते थे। ये बताते हैं, सामंथा ने चुटकी लेते हुए कहा, अक्षय की एक दिन की सैलेरी मेरी पूरी फिल्म की फीस होती है। देखिए इस हफ्ते, स्टार्स ने दिए कौन से बेबाक बयान।

    कनाडा कुमार पर अक्षय कुमार

    कनाडा कुमार पर अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने पहली बार उनके बारे में होने वाली आलोचनाओं पर बात करते हुए कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा क्या बोलेंगे। बहुत ज़्यादा होता है तो वो मुझे कनाडा कुमार बुलाते हैं या फिर कनाडा जाने को बोलते हैं। मैं सारी बातें एक कान से सुनता हूं और दूसरे कान से निकाल देता हूं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार के पास भारत नहीं कनाडा की नागरिकता है और पहली बार अक्षय ने इस बारे में खुलकर बात की।

    तनुश्री दत्ता फिर हुईं परेशान

    तनुश्री दत्ता फिर हुईं परेशान

    2018 में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत हुई थी। अब अपने नए पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी आपबीती सुनाई है। तनुश्री दत्ता ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, "मुझे परेशान किया जा रहा है और बहुत बुरी तरह से टार्गेट बनाया जा रहा है। प्लीज कोई तो कुछ करो।" एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे कहा, "ये बात कान खोलकर सुन लो सब लोग, ये पक्का है कि मैं सुसाइड करने वाली नहीं हूं। और न ही मैं यहां से कहीं जाने वाली हूं। मैं यहीं रहूंगी और अपने पब्लिक करियर को फिर से शुरू करूंगी और इसे पहले से ज्यादा ऊपर लेकर जाऊंगी।

    जो दिखेगा वही तो बिकेगा

    जो दिखेगा वही तो बिकेगा

    फिल्म 'विक्रांत रोणा' की रिलीज से पहले किच्चा सुदीप ने इंटरव्यू के दौरान हिंदी क्षेत्रों में साउथ सिनेमा के सफलता पर बात की और कहा कि पहले साउथ की फिल्मों को उत्तर भारत में स्क्रीन ही नहीं मिलती थी, लेकिन हर चीज का अंत होता है। जब कंटेंट बोलने लगता है, तो वो जगह जगह पहुंचने लगता है। किच्चा ने कहा, "हम लोग 'हम दिल दे चुके सनम', 'मैंने प्यार किया', 'शोले', 'हम साथ साथ हैं' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्में देखते रहे हैं। हम बेंगलुरु के सिनेमाघरों में गुजराती और पंजाबी परिवारों की कहानी देखते रहे हैं। तो कल्चरल डिफरेंस का सवाल ही नहीं उठता। लेकिन बात यहां कंटेंट की है, यदि मैं आपको ऐसी चीज दिखाऊं जो आपने नहीं देखी है तो आप इसे देखना चाहेंगे।"

    25 दिन में पैसा डबल - कार्तिक आर्यन

    25 दिन में पैसा डबल - कार्तिक आर्यन

    भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि उनके प्रोड्यूसर ने हाल में उनसे कहा है कि वो ऐसे एक्टर हैं जो एक महीने से भी कम समय में पैसा दोगुना कर देता है। कार्तिक आर्यन ने ये भी कहा कि उनके प्रोड्यूसर्स फिल्मों के चयन की और जो मुनाफा उन्हें मिल रहा है, उससे बेहद खुश हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा, 'मेरे प्रोड्यूसर्स ने मुझे बोला था कि, तू ऐसा है जो 25 दिन में हमारे पैसे डबल कर देता है। वो मेरी फिल्मों के चयन से काफी खुश हैं और मुझे इस बात की बहुत खुशी है क्योंकि अंत में, ये बिज़नेस है और आपको पैसे कमाने ही पड़ेंगे।

    अपना सोना खुद खरीदती हूं

    अपना सोना खुद खरीदती हूं

    सुष्मिता सेन को ललित मोदी को डेट करने के लिए गोल्ड डिगर कहा गया। सुष्मिता ने इस बारे में एक पोस्ट लिखा - मैं यह देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी और दुखी होती जा रही है...। तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ.... अज्ञानी अपनी सस्ती और कभी-कभी मज़ेदार गपशप के साथ मेरे कभी दोस्त नहीं थे और जिन परिचितों से मैं कभी नहीं मिली...। सभी अपने भव्य विचारों और मेरे जीवन और चरित्र के बारे में गहन ज्ञान साझा कर रहे हैं... मुद्रीकरण सभी तरह से 'गोल्ड डिगर' !!! आह ये प्रतिभाशाली !! मैं गोल्ड डिगर हूँ... और मैंने हमेशा हीरे को प्राथमिकता दी है !! हाँ मैं अब भी उन्हें खुद खरीदती हूँ!!!

    सुष्मिता प्यार खोजती है पैसा नहीं

    सुष्मिता प्यार खोजती है पैसा नहीं

    सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर कहे जाने के बाद सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन का बचाव किया है। सुष्मिता सेन के बचाव में विक्रम भट्ट ने कहा कि एक रिलेशनशिप में सुष्मिता कभी पैसे नहीं देख सकती। मैं जब ग़ुलाम बना रहा था उस वक्त उसे डेट कर रहा था। मेरे पास फूटी कौड़ी नहीं थी। विक्रम भट्ट ने आगे बताया कि उस दौरान, सुष्मिता मुझे अपने पैसों से USA लेकर गई थी। जब मैं वहां पहुंचा तो एक बड़ी सी गाड़ी मेरा इंतज़ार कर रही थी क्योंकि सुष्मिता चाहती थी कि मेरी पहली USA ट्रिप यादगार हो। सुष्मिता प्यार खोजती है, पैसा नहीं।

    शाहरूख खान एक बेंचमार्क हैं

    शाहरूख खान एक बेंचमार्क हैं

    अपने डंकी को स्टार शाहरूख खान के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने शाहरूख खान को हर बाहरी इंसान का बेंचमार्क बताया। तापसी का कहना था कि शाहरुख सचमुच दिल्ली के हर न्यूकमर के लिए बेंचमार्क हैं। अभिनेता की सफलता और प्रसिद्धि ऐसे मानदंड हैं जिन्हें प्राप्त करने के लिए नवागंतुक प्रयास करते हैं। तापसी ने आगे खुलासा करते हुए कहा, "मैंने उनसे (शाहरुख खान) कहा है कि वह बेंचमार्क या वह व्यक्ति हैं, जिसे हर बाहरी व्यक्ति विशेष रूप से दिल्ली से आता है। मैं सुपरस्टार नहीं हूं लेकिन वह सुपरस्टार हैं।

    शनाया बचपन से एक्टिंग सीख रही है

    शनाया बचपन से एक्टिंग सीख रही है


    बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू बेधड़क पर बात करते हुए पिता संजय कपूर ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में संजय ने शनाया की काम के प्रति लगन की तारीफ की। संजय कपूर ने शनाया कपूर से जुड़ा ये खुलासा भी किया कि वो पिछले 8-9 साल से ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने कहा- 'लोगों को शनाया की झलक अब स्क्रीन पर दिखेगी लेकिन वो 12 साल की उम्र से एक्टर बनने के लिए मेहनत कर रही है। वो लगातार डांस क्लास, डिक्शन ट्रेनिंग समेत क्या नहीं कर रही है। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार लैपटॉप के जरिए प्रैक्टिस करती थी। हमने सिर्फ उसके फैसले में उसका सपोर्ट किया है।'

    English summary
    From Akshay Kumar's salary to Samantha Ruth Prabhu's career read trending celeb statements of the week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X