India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    40 दिन के काम पर झल्लाए अक्षय, रणबीर के पिकअप पर भड़कीं आलिया - इस हफ्ते स्टार्स की कही दो टूक बातें

    |

    बॉलीवुड में स्टार्स समय समय पर बेबाकी से अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखते दिख जाते हैं। वहीं कभी कभी वो दिल खोलकर अपने करियर और उसके संघर्ष के बारे में बात करते दिखते हैं। इस हफ्ते जहां, रणबीर कपूर और तापसी पन्नू, अपने करियर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर करते दिखे वहीं अक्षय कुमार और आलिया भट्ट का नया रूप देखने को मिला।

    अक्षय कुमार पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद लगातार आ रहे सवालों से झल्लाए दिखे और उनकी झल्लाहट उनके जवाबों में दिखीं। वहीं खबरों में रहने के लिए आर माधवन ने भी कमर कस ली।

    आर माधवन, अपनी फिल्म रॉकेट्री को प्रमोट करते समय काफी ऊट पटांग बयान देते दिखे और ट्रोल होने के बाद उन बयान पर सफाई देते या फिर उनके लिए माफी मांगते दिखे। दूसरी तरफ, प्रेगनेंसी के एलान के बाद आलिया भट्ट का मीडिया पर गुस्सा भी साफ ज़ाहिर हुआ। फटाफट पढ़िए इस हफ्ते सितारों के अलग अलग मुद्दों पर दो टूक बयान।

    मैं पार्सल नहीं जो पिक अप किया जाए - आलिया भट्ट

    मैं पार्सल नहीं जो पिक अप किया जाए - आलिया भट्ट

    अपनी प्रेगनेंसी के एलान के बाद जिस तरह से आलिया भट्ट के बारे में रिपोर्टिंग की गई उससे आलिया काफी नाराज़ दिखाई दीं। किसी ने लिखा कि उनकी फिल्में पोस्टपोन होंगी तो किसी ने लिखा कि रणबीर कपूर उन्हें लेने लंदन जाएंगे। इस पर नाराज़ होते हुए आलिया ने लिखा - हम अभी भी मर्दों की ही दुनिया में जीते हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए मेरी ओर से किसी भी काम में देरी नहीं हुई है। मैं कोई पार्सल नहीं हूं और मुझे कोई पिक अप करने नहीं आ रहा है। मुझे आराम की बिल्कुल जरूरत नहीं है मेरी सब फिल्में टाईम पर आएंगी। क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब अगर आप लोगों की इजाज़त हो तो मेरा अगला शॉट तैयार है।

    हम लोग सब नशेड़ी नहीं हैं

    हम लोग सब नशेड़ी नहीं हैं

    हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स केस में एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। इसके पहले, आर्यन खान को ड्रग्सम मामले में एक महीना जेल में बिताना पड़ा। बॉलीवुड में ड्रग्स केस की शुरूआत हुई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल करते हुए कुछ नाम लिए। इस मामले पर सुनील शेट्टी ने एक इवेंट पर बात की। उन्होंने कहा, एक गलती करता है तो कहते हैं सब चोर हैं डकैत हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए और यहां मेरे करीब 300 दोस्त हैं जिन्होंने अपनी ज़िंदगी में कभी कुछ गलत नहीं किया। बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं। गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेने वालों से से भरी हुई नहीं है और यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।

    माधवन का अक्षय कुमार के काम पर ताना

    माधवन का अक्षय कुमार के काम पर ताना

    आर माधवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि 40 - 50 दिनों में कोई भी अच्छी फिल्म नहीं बन सकती है। वहीं इस रिपोर्टर ने याद दिलाया कि कैसे इस साल की सभी हिट दक्षिण भारतीय फिल्में चाहे वो केजीएफ 2 हो या फिर RRR, उन्हें बनने में काफी समय लगा और इसलिए ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलीं। माधवन के इस बयान को अक्षय कुमार से जोड़कर देखा जाने लगा क्योंकि हाल ही में अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने डंके की चोट पर कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने 42 दिन में पूरी की है।

    डायरेक्टर से झगड़ा करूं - अक्षय कुमार

    डायरेक्टर से झगड़ा करूं - अक्षय कुमार

    रक्षाबंधन के प्रमोशन के दौरान, एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार को बताया कि माधवन का कहना है कि 40 - 50 दिन में अच्छी फिल्म नहीं बन सकती है। उन्होंने अक्षय से ये सवाल इसलिए पूछा क्योंकि अक्षय कुमार हर फिल्म इसी समय अवधि में पूरी करते हैं। इस पर अक्षय कुमार थोड़ा झल्ला गए और उन्होंने कहा, अब मैं क्या करूं मेरी फिल्म का काम 40 दिन में पूरा हो जाता है तो। मैं क्या बोलूं इस पर? मेरा डायरेक्टर कहता है कि आपका काम खत्म हो गया, आप जा सकते हैं, मैं लौट आता हूं। अब क्या मैं डायरेक्टर से झगड़ा करूं?

    पाप बढ़ जाए तो सर्वनाश होता है - कंगना रनौत

    पाप बढ़ जाए तो सर्वनाश होता है - कंगना रनौत

    उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। कंगना इस वीडियो में कहती हैं कि साल 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे अहम समय है। जो लोग सत्ता के घमंड में आकर जनता का विश्वास तोड़ते हैं।उनका घमंड टूटना तय है। ये किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। वह आगे कहती हैं कि हनुमान जी शिव का 12 वां अवतार माने जाते हैं। जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते हैं। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है। उसके बाद सृजन होता है।

    मुझे शाहरूख खान बनना था - रणबीर कपूर

    मुझे शाहरूख खान बनना था - रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर से जुड़ी तीन पार्ट की एक वीडियो सीरीज़ आई जहां रणबीर, एक्टर बनने के अपने सपने पर बात करते दिखाई दिए। इस वीडियो में रणबीर ने कहा, बचपन में मैं अमिताभ बच्चन बनना चाहता था। जब मैं बड़ा हुआ तो शाहरुख खान बनना चाहता था। लेकिन आखिरकार मुझे रणबीर कपूर बनना पड़ा। लेकिन इसे अजीब ही कहेंगे कि जब मैं एक एक्टर बन गया तो मैं उस तरह की फिल्मों का चयन नहीं कर रहा था, जिस तरह के मेरे हीरो चुनते थे।

    शाहरूख के साथ फिल्म अपनी काबिलियत पर मिली - तापसी पन्नू

    शाहरूख के साथ फिल्म अपनी काबिलियत पर मिली - तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू, शाहरूख खान के अपोज़िट राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नज़र आएंगी। अपनी इस उपलब्धि पर बात करते हुए तापसी पन्नू का कहना था, मैं बहुत खुश हूं कि क्योंकि ये मुझे पूरी तरह से मेरी काबिलियत पर मिली है। किसी ने मेरी सिफारिश के लिए फोन नहीं घुमाया। ये फिल्म मुझे मिली.. क्योंकि किसी को मेरा काम पसंद आया। मेरे लिए हिंदी फिल्मों का मतलब हमेशा से शाहरूख खान रहे हैं, उनके बगल में एक ही फ्रेम में खड़े होना मेरे लिए किसी सपने जैसा है।

    English summary
    This week stars spoke their mind and din't cave in to unnecessary trolls, while some made revelations about their careers. Read trending statements of celebs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X