For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देखें ट्रेलर- केवल बालिगों के लिये होगी 'ग्रैंड मस्‍ती'

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। मस्‍ती फिल्‍म आपको याद होगी, जिसमें बाहर की बिरयानी के चक्‍कर में तीन दोस्‍त अपनी-अपनी पत्‍नी को धोखा देते हैं। एक्‍स्‍ट्रामेरिटल अफेयर पर आधारित इस फिल्‍म की सक्‍सेस के बाद फिल्‍म का सीक्‍वेल आ रहा है। इस साल आपको बम्‍पर बाउंसर और ज्‍यादा डबल मीनिंग वाले डॉयलॉग के साथ मस्‍ती करने को मिलेगी और इस‍ीलिये फिल्‍म का नाम ग्रैंड मस्‍ती रखा गया है। फिल्‍म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ और इंटरनेट पर इस ट्रेलर ने धमाल मचा रखा है।

    ट्रेलर के कुछ डायलॉग सुन कर ही आपके होश उड़ जायेंगे, फिल्‍म में कितने भयानक डायलॉग होंगे इसका अंदाजा भी अभी से आपको लग जायेगा। इस ट्रेलर में विदेशी बालाओं को भी दिखाया गया है। ट्रेलर देखने से साफ हो गया है कि इस बार आफताब शिवदासानी, रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय अपने-अपने किरदार में लड़की पटाने के लिये ऐसे कॉलेज जाएंगे, जहां सेक्‍सी लड़कियों की भरमार होगी।

    Grand Masti

    सीक्‍वेल में भी आफताब बैंक में काम करते दिखाये गये हैं। वहीं रितेश देशमुख इसमें डॉक्‍टर और विवेक एक बिजनेसमैन ही बने हैं। इंदर कुमार की फिल्‍म के सीक्‍वेल में हीरोइनें वो नहीं मिलेंगी जो पहली फिल्‍म में थीं।

    तो आइये एक नजर डालते हैं फिल्‍म के ट्रेलर पर-

    <center><iframe width="600" height="450" src="//www.youtube.com/embed/r18noo_rGyA" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    The trailer of Movie Grand Masti starring Aftab Shivdasani, Ritesh Deshmukh and Vivek Oberoi is making dhamaal all over. Actually the film is strictly for adults.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X