For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'थलाइवी' के पोस्टर में कंगना रनौत की दमदार आवाज- मर्दों की जुबान ने बहुत कुछ कहा, मैं हूं वो जया

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत की आगामी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की रिलीज से पहले टीजर के जरिए एक बार फिर से कंगना रनौत ने एक झलक दिखाई है। इस टीजर पोस्टर में कंगना रनौत की आवाज के साथ जयललिता के किरदार में उनके हर लुक की एक झलक है। कुछ वक्त पहले ही कंगना ने थलाइवी के नये पोस्टर की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर की ।

    जिसमें उनकी बेधड़क आवाज में, दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं।फिल्म थलाइवी के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है।

    इस टीजर पोस्टर में कंगना बतौर जयललिता ये बोलते हुए नजर आ रही हैं कि जया का सफर कैसा रहा है, कैसी चुनौती उन्होंने स्वीकार की है। 'मर्दो की जुबान ने तो बहुत कुछ कहा, मगर जिसने अपने दिल की सुनी,मैं हूं वो जया '- थलाइवी के नए मोशन पोस्टर में कंगना की सुनाई दे रही है दमदार आवाज़ !

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 9 महीने बाद कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी- मुझे निगेटिविटी का हिस्सा नहीं बननासुशांत सिंह राजपूत के निधन के 9 महीने बाद कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी- मुझे निगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना

    देश की सबसे बड़ी महिला लीडर की जीवनी पर बनी फिल्म के प्रमोशन में मेकर कोई कसर नही छोड़ रहे इसीलिए कंगना के जन्मदिन के दिन चेन्नई और मुम्बई दोनों ही जगह फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। थलाइवी,फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स।

    फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

    थलाइवी को लेकर कंगना ने बोला

    थलाइवी को लेकर कंगना ने बोला

    कंगना ने अपनी इस बायोपिक को लेकर कहा था कि ये पहली बार होगा जब स्क्रीन पर मुझे मेरा चेहरा नहीं दिखेगा। जो लोग कनेक्ट करेंगे वो मेरे चेहरे से नहीं कर पायेंगे। एक कलाकार के तौर पर मुझे नि:स्वार्थ होना चाहिए।

    कंगना रनौत का जबरदस्त लुक

    कंगना रनौत का जबरदस्त लुक

    इस पूरी बायोपिक में कंगना का चार लुक होगा। हर लुक में वह अलग उम्र की दिखाई जायेंगी। इसके लिए हॅालीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जेसन कोलिंस को हायर किया गया। इस बायोपिक के साथ कंगना धाकड़ फिल्म में भी नजर आयेंगी। ये एक आधुनिक फिल्म है।

    20 किलो वजन किया कम

    20 किलो वजन किया कम

    बता दें कि ये फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कंगना शेयर करने में काफी उत्साहित हैं। कुछ ही वक़्त पहले उन्होंने तीन ऐसे फोटो शेयर की जिसमे उनकी कमाल की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रही हैं कि कैसे इस किरदार के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया और कुछ महीनों में घटाया भी ।

    एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक का सफर

    एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक का सफर

    फिल्म में जयललिता के जीवन पर आधारित चार भाग दिखाए जाएंगे, जिसमें उनके फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी।

    English summary
    Trailer of Kangana Ranaut starrer Thalaivi to release tomorrow have a look new motion poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X