For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ की कॉकटेल संग अक्षय की जोकर का ट्रेलर

    |
    100 करोड़ के खिलाड़ी अक्षय कुमार की 100 वीं फिल्म जोकर का पहला ट्रेलर सैफ अली खान और दीपिका पादुकोन की कॉकटेल के संग 12 जुलाई को रिलीज होगा, ये खबर निर्देशक शिरिष कुंदर ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिए दी। इस शुक्रवार को सैफ-दीपिका और डायना अभिनीत फिल्म 'कॉकटेल' रिलीज होने वाली है और अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म 'जोकर' का पहला ट्रेलर इसी दिन रिलीज करने का फैसला किया है।

    शिरीष ने ट्वीट किया "जोकर का ट्रेलर अब पहले ही 12 जुलाई को रिलीज होगा। तो जो भी लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं वो अब काउंटडाउन शुरु कर सकते हैं।" शिरीष कुंदर ने अपने फैन के द्वारा पूछे जाने पर बताया कि फिल्म का ट्रेलर होमी अदजानिया की फिल्म कॉकटेल के साथ 12 जुलाई को रिलीज होगा।

    जोकर की कहानी एक ऐसे शख्स की कहानी है जो काफी समय बाद अपने गांव लौटता है और उसके बाद कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिनसे वो गांव ना सिर्फ देश के मैप पर बल्कि पूरे ग्लोब पर हाइलाइट होता है। इस फिल्म का पोस्टर देखकर इस फिल्म का लुक आमिर की फिल्म लगान से काफी कुछ मिलता हुआ सा लग रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नज‍र आएंगी। राउडी राठौर से सफलता के झण्डे गाड़ने के बाद अब जोकर फिल्म में एक बार फिर से ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कुछ नया कमाल दिखाने आ रही है।

    कॉकटेल फिल्म का निर्देशन शिरीष कुंदर ने किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है। कॉकटेल में सैफ, दीपिका और डायना की तिकड़ी अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म के गाने भा दारु देसी और तुम्ही हो बंधु सखा तुम्ही काफी पसंद किये जा रहे हैं।

    English summary
    Akshay Kumar's upcoming movie Jocker will be release on 31st August and the first trailer will be released on 12 July with Saif Ali Khan's Cocktail.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X