For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    86 साल की बूढ़ी फैन दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंची, रोती बिलखती महिला का दर्दनाक वीडियो वायरल

    |

    हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता यूसुफ खान यानी दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है। 7 जुलाई को एक्टर ने अस्पाल में आखिरी सांसे ली। इस समय दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए फैंस की भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में एक 86 साल की बूढ़ी महिला अपने चहेते एक्टर दिलीप कुमार से मिलने के लिए पहुंची। रोती बिलखती महिला दिलीप कुमार का आखिरी बार चेहरा देखना चाहती थीं। लेकिन कोरोना के चलते पुलिस ने उन्हें इजाजत नहीं दी।

    सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक, 86 साल की इस महिला ने पहले तो खुद को दिलीप कुमार का खुद को रिश्तेदार बताया, लेकिन कुछ समय बाद जब परिवार से इस बारे में पूछा गया तो फैमिली ने बताया कि वह उनकी रिश्तेदार नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें उनके घर जाने को कहा।

    बुर्खे में मास्क लगाए महिला रोती हुई नजर आईं। उनकी एक ही ख्वाहिश थीं कि वह आखिरी बार अपने हीरो को देख ले। लेकिन कोरोना प्रॉटोकॉल व सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा नहीं हुआ।

    दिलीप कुमार के निधन से टूटी सायरा बानो, नम आंखों के साथ आईं नजर- भावुक फोटो वीडियोदिलीप कुमार के निधन से टूटी सायरा बानो, नम आंखों के साथ आईं नजर- भावुक फोटो वीडियो

    बता दें दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनके निधन की जानकारी दी गई और बताया गया कि अंतिम संस्कार शाम 5 बजे होगा। दिलीप कुमार के घर विद्या बालन, धर्मेंद्र से लेकर शबाना आजमी समेत तमाम सितारे भी पहुंचे।

    घर के बाहर सुरक्षा के इंतजाम

    घर के बाहर सुरक्षा के इंतजाम

    दिलीप कुमार के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। इस समय बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं व तमाम दिग्गजों का आना जाना लगा हुआ है।

    फैंस को संभालना हो सकता पुलिस के लिए मुश्किल

    फैंस को संभालना हो सकता पुलिस के लिए मुश्किल

    बॉलीवुड के आइकॉनिक अभिनेता दिलीप कुमार ने बॉलीवुड में 60 साल गुजारे हैं। ऐसे में उनके करोड़ों फैंस हैं जो उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं। पुलिस ने भीड़ को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है।

    60 साल का करियर 65 फिल्में

    60 साल का करियर 65 फिल्में

    दिलीप कुमार ने बॉलीवुड में 60 साल गुजार दिए, इन साठ सालों में उन्होंने 65 फिल्में की। उनकी आखिरी फिल्म किला थी, जब वह साल 1998 में स्क्रीन पर नजर आए थे।

    दिलीप कुमार का जन्म

    दिलीप कुमार का जन्म

    1922 में पाकिस्तान के पेशावर में जन्मे यूसुफ खान ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल कर दिलीप कुमार रख लिया। आज पूरी दुनिया उन्हें दिलीप कुमार के नाम से जानती है।

    English summary
    Tragedy King dilip kumar 86 yrs Old Female Fan Of Want To See Last Time, watch emotional video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X