For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, धड़ल्ले से वायरल हुए मीम्स- VIDEO

    |

    बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल संग कटरीना कैफ शादी करने जा रही हैं। 7-9 दिसंबर तक शादी के फंक्शन राजस्थान में शादी अंदाज तक चलने वाले हैं। हाल में ही कैटरीना कैफ इंडियन आउटफिट्स में विकी कौशल के घर पहुंची जहां बीच रास्ते में कैटरीना कैफ की कार को ट्रैफिक पुलिस ने रोका।

    सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है व कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर खूब मीम्स शेयर किए।

    रविवार को सफेद रंग की कार में कैटरीना कैफ होने वाले पति विकी कौशल के घर पहुंची। इस बीच रास्ते में ट्रेफिक पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका और ड्राइवर से पूछताछ करने के बाद कार को रवाना होने दिया।

    इस दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स भी तैरने लगे। कुछ यूजर्स ने लिखा कि शादी से पहले कैटरीना कैफ को मुंह दिखाई करवानी पड़ी, कुछ ने कहा- शादी की डेट पूछने आया था तो कुछ यूजर्स ने अलग तरह के मीम्स शेयर किए।

    साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मरक्कर ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, अहान शेट्टी की तड़प से क्लैशसाउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मरक्कर ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, अहान शेट्टी की तड़प से क्लैश

    बता दें कैटरीना कैफ और विकी कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में 7 फेरे लेंगे। इस दौरान करीब 120 मेहमान शामिल होंगे जिसमें उनके करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल होंगे। बॉलीवुड से कौन सी हस्तियां शामिल होंगी इसे लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

    English summary
    Traffic Police Stopped Katrina Kaif Car before her wedding memes viral Watch Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X