For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा का सबसे बेहतरीन परफॉर्फेंस होगी शेरशाह, ट्रेड एनालिस्ट ने किया ऐलान!

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शेरशाह में नजर आने वाले हैं जो कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को पहले ही उत्साहित कर दिया है। दर्शकों के अलावा ट्रेड एनालिस्ट भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किया, "अगर ट्रेलर काम करता है, तो कोई भी फिल्म देखने के लिए अपने आप उत्साहित हो जाता है। शेरशाह के मामले में, ट्रेलर बहुत ही रोचक और अच्छी तरह से बनाया गया है जो फिल्म के मुद्देपर प्रकाश डालता है।

    भाग मिल्खा भाग में सोनम कपूर की फीस थी 11 रुपए, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने खोला बड़ा राज!भाग मिल्खा भाग में सोनम कपूर की फीस थी 11 रुपए, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने खोला बड़ा राज!

    हमने पढ़ा है कि कैसे कैप्टन विक्रम बत्रा ने युद्ध लड़ा और उनकी वास्तविक जीवन की कहानी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा जिसकी प्रतीक्षा की जा सकती है।

    हम कमर्शियल, फिक्शन फिल्में बना रहे हैं लेकिन अब वक्त आ गया है कि हम अपने नायकों को श्रद्धांजलि दें और उन्हें सलाम करें। मुझे लगता है कि शेरशाह को ऐसा करना चाहिए।" ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने कहा,

    "ट्रेलर बहुत अच्छा है और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस भूमिका के लिए उपयुक्त लग रहे हैं।" निर्माता और फिल्म व्यवसाय विश्लेषक गिरीश जौहर ने सभी की प्रशंसा की, उन्होंने कहा, "मुझे शेरशाह का ट्रेलर बहुत पसंद आया।

    मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करूंगा।" 12 अगस्त को रिलीज होने वाली शेरशाह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। फैंस काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का इंतजार कर रहे थे।

    English summary
    Bollywood Famous Trade Analyst says Shershah will be best performance of Sidharth Malhotra! Fans waiting for film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X