For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तोरबाज़ TRAILER: कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त की धमाकेदार वापसी, आतंकवाद से लड़ते दिखेंगे

    |

    संजय दत्त, नरगिस फाखरी और राहुल देव स्टारर फिल्म तोरबाज़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। गिरीश मलिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हैं।

    फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जिसने अपने बच्चों को आतंकी गतिविधि में खो दिया और अब रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को अच्छी जिंदगी देना चाहता है। फिल्म में संजय दत्त बच्चों को क्रिकेट के जरीए आतंकवाद के जाल से बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। एक सीन में संजय दत्त कहते हैं, "रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चे टेररिस्ट नहीं होते बल्कि वे टेररिज्म का पहला शिकार होते हैं।"

    कैंसर से जंग जीतकर लौटे संजय दत्त के ठीक होने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है। लिहाजा, फैंस इस ट्रेलर को लेकर बेहद उत्साहित हैं। ये फिल्म इसी साल थियेटर्स में आने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म को अब सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, फिल्म की कहानी अफगानिस्तान की जमीनी हकीकत के काफी करीब है। इस संवेदनशील कहानी के लिए क्रिकेट को साधन बनाया गया है। साध्य ये है कि बच्चों की दुनिया खुशहाल होनी चाहे और इसके लिए मेरा किरदार नासर खान अपनी व्यक्तिगत क्षति को भूल बाकी बच्चों के साथ खेलना शुरू करता है। पिछले कुछ महीनों में जिस तरह का साथ मुझे अपने प्रशंसकों व शुभचिंतकों से मिला है, उसे देखते हुए एक सार्थक फिल्म के साथ वापसी करना मुझे भी अच्छा लग रहा है।

    English summary
    Sanjay Dutt and Nargis Fakhri starrer Torbaaz to release on 11th December, only on Netflix. Watch the trailer here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X