For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्स वीडियो के बीच में फंसी टॉपलेस राखी

    |

    विवादित आयटम क्वीन राखी सांवत का जिक्र जब भी होता है एक नया विवाद सामने खड़ा होता है। मुंबई से लेकर दिल्ली तक और स्टेज से लेकर देश की संसद में डिस्कस होने वाली राखी सांवत के बारे में एक सनसनी भरी खबर आयी है।

    कहा जा रहा है कि राखी ने अपने करियर की शुरूआत में टॉपलेस फोटो शूट किया था लेकिन नाम बदलकर। यह टॉपलेस फोटो शूट हुआ था डेबोनियर मैगजीन के लिए जिसमें राखी ने अपना नाम शीबा रखा था।

    इस टॉपलेस फोटोशूट के कारण काफी हंगामा भी मचा था। यही नहीं उन्ही दिनों एक फिल्म बनीं थी जिसका नाम था कामसूत्र। जिसमें बेहद ही हॉट औऱ गर्मा-गर्म सीन थे जिसके कुछ हिस्से इंटरनेट पर लीक हो गये हैं जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह राखी सांवत ही हैं जो बोल्ड सींस देती हुई नजर आ रही हैं।

    हालांकि राखी सांवत ने इन सारी बातों से इंकार किया है उनका कहना है कि यह सब फोटो शॉप और मार्फिंग के जरिये किया गया है। इस तरह का गंदा काम उन्होंने कभी नहीं किया है। वो जो करती हैं डंके की चोट पर करती हैं इसलिए इस तरह की बकवास उनके दुश्मनों के जरिये फैलायी जा रही है उनका कोई रोल इस काम में नहीं हैं।

    Rakhi Sawant
    लेकिन जिसने भी यह किया है वो अगर मुझे मिल जाये तो उसकी खैर नहीं। खैर राखी यह सब क्यों कह रही हैं वो ही जाने लेकिन इतना तो तय है कि इन हरकतों से एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। जरूऱ क्लिक करें: बवाल राखी को
    English summary
    An old Topless Rakhi Sawant video leaked on Internet so Rakhi is Not Happy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X