»   » Top news of the week- राजपाल यादव के निधन की अफवाहें!

    Top news of the week- राजपाल यादव के निधन की अफवाहें!

    इस हफ्ते की टॉप खबर रही राजपाल यादव के निधन की अफवाहें। इन खबरों से खुद राजपाल यादव भी काफी परेशान रहे और उन्होंने पुलिस से कहा कि वो तहकीकात करें कि आखिर कौन इस तरह की खबरें फैला रहा है।

     

    इसके अलावा शाहरुख खान के बेटे अबराम का आइपीएल में मस्ती मारना भी काफी सुर्खियों में रहा। अबराम स्टेडियम में केकेआर टीम को पानी की बोतले पहुंचाते भी दिखे।

    राजपाल यादव का निधन!

    राजपाल यादव का निधन!

    पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सऐप पर अफवाह फैली है कि बॉलीवुड के जानेमाने हास्‍य ‌अभिनेता राजपाल यादव का निधन हो गया। स मामले को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कि जिस इंसान ने राजपाल यादव पर केस किया था शायद वो इस तरह की अफवाहें फैला रहा है। राजपाल यादव ने पुलिस को इस खबर की छानबीन करने को कहा है।

    पूरी खबर यहां पढ़ें

    फैंस पर से उठा सलमान का भरोसा

    फैंस पर से उठा सलमान का भरोसा

    19 दिसंबर को पेशावर अटैक के बाद सलमान खान ने एक ट्वीट किया था कि किसी बेगुनाह को मारना सबसे बड़ा पाप है। पर वो शायद भूल गए कि अनजाने में ही सही उनसे ये पाप हो चुका है। इसके बाद से सलमान के फैंस ने उनके ट्वीट्स पर कमेंट्स करना शुरु किया जिससे सलमान परेशान हो गये।

    पूरी खबर यहां पढ़ें 

    आइपीएल में अबराम ने पिलाया केकेआर टीम को पानी
     

    आइपीएल में अबराम ने पिलाया केकेआर टीम को पानी

    आइपीएल 8 के पहले मैच में केकेआर की जीत हुई और सब जश्न मना रहे थे लेकिन हमारे नन्हें अबराम मैच के ही मूड में थे इसलिए वो ग्राउंड पर पहुंचते ही बन गए वॉटरबॉय और उन्होंने शुरू कर दिया पानी की बोतलें पहुंचाना।

    पूरी खबर यहां पढ़ें 

     

    सलमान ने शाहरुख को छोड़ा पीछे

    सलमान ने शाहरुख को छोड़ा पीछे

    टाइम्स सेलीबेक्स रैकिंग के अनुसार, सलमान खान साल 2014 के टॉप एक्टर के तौर पर उभरे हैं। जबकि दूसरे नंबर पर हैं शाहरूख खान और तीसरे पर अमिताभ बच्चन। साल 2014 में भी टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ही रहीं। वहीं, कैटरीना कैफ कम फिल्मों की वजह से खिसक कर तीसरे पायदान पर आ गई हैं।

    पूरी खबर यहां पढ़ें 

    मैं शाहरुख या सलमान नहीं- राम कपूर

    मैं शाहरुख या सलमान नहीं- राम कपूर

    'कुछ कुछ लोचा है' फिल्म के लिए राम का 3 साल इंतजार किया गया। राम कपूर ने कहा "मैं उस वक्त फिल्म नहीं कर सकता था क्योंकि मैंने टीवी शो और फिल्म 'हमशक्ल्स' को डेट दे रखी थी। बहरहाल, मैं सलमान या शाहरूख नहीं, फिर भी देवांग ने मेरा 3 साल तक इंतजार किया।''

    पूरी खबर यहां पढ़ें /news/i-m-not-salman-or-shahrukh-khan-says-ram-kapoor-047483.html

     

    Please Wait while comments are loading...

    Bollywood Photos

    Go to : More Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X