»   » Top news- शाहरुख की करीबी दोस्त प्रीती ने कहा सलमान के लिए कुछ भी करुंगी!

Top news- शाहरुख की करीबी दोस्त प्रीती ने कहा सलमान के लिए कुछ भी करुंगी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यूं लग रहा है कि हर हफ्ते खान्स ने ही टॉप खबरों की सुर्खियों में रहने का पूरा फैसला कर लिया है। पिछले हफ्ते शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के चलते टॉप खबरों का हिस्सा रहे तो इस हफ्ते सलमान खान

कभी अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के सेट पर सोनम के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टेप करने पर तो कभी प्रीती जिंटा द्वारा ये कहने पर कि वो सलमान के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

आइये एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते की टॉप खबरों पर-

Anything For Salman Khan

Anything For Salman Khan

फिल्मों से क्रिकेट के मैदान में छलांग लगाने वाली डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने कहा कि, वे सलमान खान के लिए कुछ भी कर सकती हैं। जब उनसे बॉलीवुड कमबैक और आइटम नंबर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे एक एक्टर हैं और किसी भी फिल्म में आइटम नंबर कतई नहीं करना चाहती।

पढ़ें पूरी खबर

अजय देवगन की ददृष्यम

अजय देवगन की ददृष्यम

दृष्यम फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है। ट्विटर पर फिल्म के प्रमोशन शुरू हो चुके हैं और लोग काफी दिलचस्पी के साथ इसमें हिस्सा ले रहे हैं। दृश्यम की टैग लाइन ही है Visuals can be Deceptive यानि कि जो कुछ भी दिख रहा है वो सब एक धोखा है और इसी आईडिया पर लोग काफी ज़्यादा पहेलियां सुलझा रहे हैं।

पूरी खबर पढ़ें

प्रेम रतन धन पायो के सेट पर सलमान-ऐश

प्रेम रतन धन पायो के सेट पर सलमान-ऐश

सलमान खान और ऐश्वर्या राय सुनकर क्या याद आता है। हम दिल दे चुके सनम ना। और अगर हम दिल दे चुके सनम याद आए तो उसके कुछ सीन तो ज़रूर याद आते होंगे। जैसे कि वो फेमस चोटी वाला सीन? सलमान खान और ऐश्वर्या का ये फेमस चोटी स्टेप अब आपको फिर दिखेगा प्रेम रतन धन पायो में।

पूरी खबर पढ़ें

एली के लिए बॉडीगार्ड लगाए सलमान ने

एली के लिए बॉडीगार्ड लगाए सलमान ने

सलमान खान पूरी इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वे कभी किसी की मदद करने से नहीं चूकते। लिहाजा, जब बात उनकी दोस्तों की हो तो फिर सलमान बिना सोचे समझे अपने कदम बढ़ा लेते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं सलमान की दोस्त एली अवराम की।

पूरी खबर पढ़ें

दिलवाले नहीं है रीमेक

दिलवाले नहीं है रीमेक

रोहित शेट्टी ने जब से फिल्म 'दिलवाले' की घोषणा की है। लोग फिल्म से जुड़ी कई बातों पर कयास लगा रहे हैं। फिल्म ऐसी होगी, ये होगा, वो होगा..ये 'चलती का नाम गाड़ी' की रिमेक होगी, तो किसी ने यहां तक सोच डाला कि यह 'चेन्नई एक्सप्रेस' की सीक्वल होगी।

पूरी खबर पढ़ें

English summary
This week Salman Khan was in news headlines for different reasons. Top news of the week is Preity Zinta wose knowsn as Shahrukh Khan's close friend said she can do anything for Salman khan.
Please Wait while comments are loading...