»   » Top News- हिट एंड रन केस में सलमान दोषी, अरशद ने कहा इन्हें सज़ा दो!

Top News- हिट एंड रन केस में सलमान दोषी, अरशद ने कहा इन्हें सज़ा दो!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते की टॉप खबर ये रही कि अरशद वारसी ने अपनी एक फिल्म में बतौर वकील सलमान खान के हिट एंड रन केस के विपक्ष में अपनी दलील दी थी। अरशद वारसी अपनी फिल्म जॉली एलएलबी में एक ऐसा ही केस लड़ा था जिसमें एक लड़का शराब पीकर अपनी गाड़ी फुटपाथ पर सोये लोगों पर चढ़ा देता है।

इसके अलावा दूसरे नंबर की खबर ये थी कि कमल हासन और रजनीकांत दोनों सुपरस्टार एक बार फिर से एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। हालांकि अभी इसपर पक्की मुहर नहीं लगी है।

तो आइये नज़र डालते हैं इस हफ्ते की टॉप खबरों पर।

अरशद ने मांगी सलमान के लिए सजा

अरशद ने मांगी सलमान के लिए सजा

अरशद वारसी ने अपनी एक फिल्म में एक हिट एंड रन केस के खिलाफ लड़ने वाले वकील की भूमिका निभाई है। देखिये कैसी दलीले देते हैं अरशद वारसी सलमान खान के खिलाफ।

Read in detail

कमल हासन और रजनीकांत दोबारा साथ में

कमल हासन और रजनीकांत दोबारा साथ में

चाहे वो कमल हासन स्टारर विश्वरूपम हो या फिर रजनीकांत स्टारर रोबोट। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को हिंदी दर्शकों का भी उतना ही प्यार मिलता है। गौरतलब है कि अगर ये कास्टिंग पूरी हो जाती है तो 30 साल बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ काम करने वाले हैं। हालांकि अभी ये खबर पूरी तरह से पक्की नहीं की गई है।

Read in detail

सलमान ने किया बहन का कन्यादान

सलमान ने किया बहन का कन्यादान

साल सलमान खान की बहन अर्पिता खान और मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा की शादी मीडिया में छाई रही। श्वेता रोहिरा ने टीवी एक्टर से फिल्म एक्टर बने पुलकित सम्राट से एक भव्य महोत्सव में शादी रचाई। लेकिन इस शादी में सलमान खान एक डैशिंग राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। और अब लीक हुआ है इस शादी में बहन का कन्यादान करता उनका वीडियो। वीडियो में सलमान से आपकी नज़रें हटेंगी ही नहीं!

Read in detail

सोनम कपूर के विवादित स्टेटमेंट्स

सोनम कपूर के विवादित स्टेटमेंट्स

सोनम कपूर बॉलिवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं जो कभी भी बोलने से पहले सोचती नहीं। सोनम कपूर ने अपने कजिन भाई रणबीर कपूर तक को नहीं छोड़ा और उन्हें लेकर भी एक ऐसा स्टेटमेंट दिया जिसे लेकर सोनम कपूर और रणबीर के पिता ऋषि कपूर के बीच काफी दूरियां बढ़ने की बातें सामने आईं।

Read in detail

अमिताभ को भाता है संयुक्त परिवार

अमिताभ को भाता है संयुक्त परिवार

महानायक अमिताभ बच्चन का मानना है कि संयुक्त परिवार में रहना मजेदार और आनंददायक होता है। बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, "मेरे लिए संयुक्त परिवार सर्वाधिक आनंददायक है। यह बहुत ही मजेदार और दृढ़ है।"

Read in detail

English summary
Arshad Warsi asked punishment for Salman Khan in Hit and Run case, is the topmost news of the week. Here are the top 5 news of the week.
Please Wait while comments are loading...