For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टॉप जोश हिंदी कंटेंट क्रिएटर से मिले खुदा हाफिज 2 स्टार विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय!

    By Filmibeat Desk
    |

    डेलीहंट के शॉर्ट वीडियो ऐप जोश ने दर्शकों को इसे पसंद करने के ढेर सारे कारण दिए हैं। कई भाषाओं और शैलियों में आकर्षक वायरल वीडियो देने से लेकर देश के कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ मिलकर कुछ शानदार सामग्री बनाने तक, ऐप ने हमेशा सीमाओं को धक्का दिया है।

    बहुत ही कम समय में, इस ऐप पर नई प्रतिभाओं के पूल ने दर्शकों के मन पर अपना सबसे रचनात्मक पक्ष प्रदर्शित करके एक अमिट छाप छोड़ी है।

    अल्लू अरविंद ने खरीदे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के तेलुगु राइट्स, अब होगा बड़ा धमाका!अल्लू अरविंद ने खरीदे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के तेलुगु राइट्स, अब होगा बड़ा धमाका!

    क्रिएटर्स को बढ़ने में मदद करने के अलावा, जोश उनके साथ स्टार सरप्राइज़ देना भी सुनिश्चित करता है, जिसमें कुछ सबसे बड़ी हस्तियों के साथ मिलन और अभिवादन सत्र शामिल हैं।

    vidyut jammwal, josh, विद्युत जामवाल, जोश

    हाल ही में, हिंदी समुदाय के दो जोश रचनाकारों को विद्युत जामवाल और शिवलीका ओबेरॉय से मिलने का अवसर मिला, जो आगामी बॉलीवुड फिल्म, खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा के सितारे हैं।

    यह सुनहरा मौका पाने वाले दो जोश हिंदी रचनाकारों के नाम इस प्रकार हैं-

    1. Aditya Jakhar

    https://share.myjosh.in/profile/25aa5d03-ce2d-4580-9df8-a042cf340e3f?u=0x4f8ffe95f270fcd4

    2. MJ Salman Khan Dancer

    https://share.myjosh.in/profile/4a691de0-aaeb-4143-9ec0-fbd20886a824

    स्मैशिंग मीट-एंड-ग्रीट सेशन ले मेरिडियन, कनॉट प्लेस, दिल्ली में हुआ, जहां दो चयनित जोश रचनाकारों के बीच एक समय की व्हेल थी। विद्युत और शिवालिका के साथ तस्वीरें क्लिक करने के अलावा, दोनों ने कार्यक्रम स्थल पर अपनी फिल्म के संवादों और गीतों पर कुछ दिलचस्प सामग्री भी बनाई। दिन के अंत में, वे खुश चेहरों और कुछ अच्छी यादों के साथ घर लौटे।

    ऐसे कूल मीटअप का हिस्सा बनना चाहते हैं? फिर, जोश ऐप से तुरंत जुड़ें।

    English summary
    Top Josh Hindi Content Creators Meet Khuda Haafiz 2 Stars Vidyut Jammwal And Shivaleeka Oberoi. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X