For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटी 2020: सोनू सूद हैं नंबर 1- प्रियंका चोपड़ा, प्रभास से लेकर शहनाज गिल भी शामिल

    |

    हाल ही में ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने टॉप एश‍ियन सिलेब्रिटीज 2020 की लिस्‍ट जारी की है। इस लिस्ट में अभिनेता सोनू सूद टॉप पर हैं। जबकि अरमान मलिक, प्रियंका चोपड़ा और बाहुबली स्टार प्रभास टॉप 10 में शामिल हैं। इस लिस्ट में टॉप 50 नाम जारी किये गए हैं, जिसमें कई नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

    सोनू सूद का नाम सबसे ऊपर देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं। कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में अभिनेता ने लगातार जरूरतमंदों को मदद दी है। लॉकडाउन में मजदूरों के मसीहा बने सोन सूद अभी भी लोगों के लिए काम कर रहे हैं। ना सिर्फ प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने में उन्होंने मदद दी है, बल्कि स्कूली छात्रों, इंजीनियरिंग के छात्रों और बेरोजगार लोगों के लिए कई कदम उठाए हैं।

    लिस्ट में अपना नाम देखकर सोनू सूद खुश हैं। उन्‍होंने कहा, 'मेरे काम की सराहना करने के लिए शुक्रिया। जैसे ही महामारी आई, मुझे एहसास हुआ कि अपने देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है, यह एक ऐसी बात थी जो भीतर से आई थी। आखिरकार, यह एक ऐसी चीज थी जिसके लिए मैं मुंबई आया था, यह एक भारतीय के रूप में मेरी जिम्मेदारी थी जो मैंने किया और मैं अपनी आखिरी सांस तक नहीं रुकूंगा।'

    नंबर 5- अरमान मलिक

    नंबर 5- अरमान मलिक

    गायक और संगीतकार अरमान मलिक इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं।अरमान मलिक ने हाल ही अपना इंग्‍ल‍िश ट्रैक 'हाउ मैनी' रिलीज किया। इस गाने को एमटीवी ईएमए अवॉर्ड 2020 के लिए चुना गया।

    नंबर 6- प्रियंका चोपड़ा

    नंबर 6- प्रियंका चोपड़ा

    वहीं, प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। बैक टू बैक हॉलीवुड फिल्में कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने ग्लोबल स्तर पर अपनी पहचान बनाई है।

    नंबर 7- प्रभास

    नंबर 7- प्रभास

    तेलुगू सुपरस्टार प्रभास को 7वां स्थान प्राप्त हुआ है। बाहुबली के बाद से हीप्रभास की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई। आगे 2021 में उनकी 'राधे श्‍याम' का हर किसी को बेस‍ब्री से इंतजार है।

    नंबर 11- आयुष्मान खुराना

    नंबर 11- आयुष्मान खुराना

    अभिनेताआयुष्मान खुराना टॉप 10 में शामिल नहीं हो पाए। वह 11वें नंबर पर हैं। आयुष्मान की फिल्में विषय प्रधान होती हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

    नंबर 14- दिलजीत दोसांझ

    नंबर 14- दिलजीत दोसांझ

    पंजाबी सिंगर- एक्टर दिलजीत भी इस लिस्ट में शामिल हैं।दिलजीत इन दिनों किसान आंदोलन को समर्थन देने के कारण चर्चा में हैं।

    नंबर 16- शहनाज गिल

    नंबर 16- शहनाज गिल

    'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह बैक टू बैक कई वीडियो सॉन्‍ग्‍स में नजर आई हैं, वहीं लॉकडाउन में अपनी फिटनेस को लेकर शहनाज गिल खूब चर्चा में रही हैं।

    नंबर 20- अमिताभ बच्चन

    नंबर 20- अमिताभ बच्चन

    पहले कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से.. और फिर केबीसी की शूटिंग को लेकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन लगातार खबरों में रहे हैं।

    नंबर 23- पंकज त्रिपाठी

    नंबर 23- पंकज त्रिपाठी

    मिर्जापुर सीरिज, गुंजन सक्सेना, लूडो जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

    नंबर 25- असीम रियाज

    नंबर 25- असीम रियाज

    इस लिस्‍ट में 25वें नंबर पर आसिम रियाज हैं। आसिम 'बिग बॉस 13' भले ही न जीत पाए हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी विनर से कम नहीं है।

    नंबर 32- मसाबा गुप्ता

    नंबर 32- मसाबा गुप्ता

    इस लिस्‍ट में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता का भी नाम है। वह नीना गुप्‍ता की बेटी हैं और हाल ही ओटीटी पर रिलीज वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' के लिए भी उन्‍हें खूब सराहना मिली है।

    नंबर 42- ध्वनि भानुशाली

    नंबर 42- ध्वनि भानुशाली

    लिस्‍ट में 42वें स्‍थान पर हैं सिंगर ध्‍वनि भानुशाली। 2020 में अभी तक वह अपने 4 सिंगल्‍स रिलीज कर चुकी हैं।

    नंबर 47- हेली शाह

    नंबर 47- हेली शाह

    टीवी ऐक्‍ट्रेस हेली शाह ने 'स्‍वराग‍िनी' और 'देवांशी' सीरियल से खूब नाम कमाया। लेकिन 2020 में 'इश्‍क में मरजावां' सीरियल ने उनकी पॉप्‍युलैरिटी में चार-चांद लगा दिए।

    नंबर 50- अनुष्का शंकर

    नंबर 50- अनुष्का शंकर

    लिस्‍ट में 50वें स्‍थान सितार वादक और कंपोजर अनुष्‍का शंकर का नाम है। वह दिग्‍गज पंडित रवि शंकर की बेटी हैं और नोरा जोन्‍स की बहन हैं। 2019 में 'रिफ्लेक्‍शंस' और 2020 में 'लव लेटर्स' एल्‍बम की रिलीज किया। इन दोनों को ही खूब पसंद किया गया।

    दुर्गामती फिल्म रिव्यू: राजनीतिक भ्रष्टाचार के ताने बाने में उलझी हॉरर- संस्पेंस कहानी, बेदम दुर्गामती फिल्म रिव्यू: राजनीतिक भ्रष्टाचार के ताने बाने में उलझी हॉरर- संस्पेंस कहानी, बेदम

    English summary
    Sonu Sood topped the 50 Asian Celebrities In The World list, published by the UK-based Eastern Eye newspaper. Priyanka Chopra, Prabhas in top 10.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X