For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेलुगु फिल्म 'एक मिनी कथा' का बनेगा हिंदी रीमेक? राइट्स हासिल करने के लिए टॉप निर्माताओं में लगी होड़

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2021 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'एक मिनी कथा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है। यह तब से सुर्खियों में है और फिल्म ने बड़ी संख्या में व्यूअरशिप हासिल करते हुए एक बड़ी सफलता अपने नाम कर ली है।

    अब, हमने सुना है कि कई बड़े फिल्म निर्माता 'एक मिनी कथा' के निर्माताओं को कई भाषाओं में इसके रीमेक के अधिकार बेचने के लिए ऑफर देने की कोशिश कर रहे हैं।

    फिल्म का निर्माण यूवी कॉन्सेप्ट्स द्वारा किया गया है, जो प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, यूवी क्रिएशंस की सहायक कंपनी है।यूवी कॉन्सेप्ट ने एक मिनी कथा के साथ खुद को साबित कर दिया है, जिसके लिए उन्होंने एक डेब्यू निर्देशक काथिक रोपालु और संतोष शोबन व काव्या थापर जैसे अभिनेताओं सहित अधिक नई और आने वाली प्रतिभाओं के साथ काम करने का विकल्प चुना है।

    'हसीन दिलरुबा' रिव्यू: प्यार, धोखा और मर्डर का पुराना फॉर्मूला- रोमांच पैदा करने से चूकती है फिल्म'हसीन दिलरुबा' रिव्यू: प्यार, धोखा और मर्डर का पुराना फॉर्मूला- रोमांच पैदा करने से चूकती है फिल्म

    उनकी फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की हल्की-फुल्की और एक कहानी थी, जो मानता है कि उनके लिंग का आकार मायने रखता है। अभिनेताओं से लेकर निर्देशक तक, बोल्ड कंटेंट के साथ इतना अच्छा काम करने और फिर भी इसे सभी के लिए सभ्य और मनोरंजक रखने के लिए बेहद सराहा गया है।

    फिल्म के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "एक मिनी कथा के निर्माताओं को फिल्म का रीमेक बनाने के राइट्स के लिए कई भाषाओं के फिल्म निर्माताओं से बड़ी रकम की पेशकश मिली है। फिल्म की एक अनूठी कहानी है और यह एक हल्की-फुल्की कहानी है जो एक ऐसे टैबू विषय पर स्थापित है जो काफी दिलचस्प है।"

    हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि इस स्लीपर हिट फिल्म का रीमेक कौन बनाता है!

    English summary
    Top filmmakers are trying to get the rights to remake 'Ek Mini Katha' in multiple languages. Ek Mini Katha is a 2021 Telugu-language adult comedy film directed by debutant Karthik Rapolu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X