»   » साल 2013 की फ्लॉप नंबर 1 हिरोईन रहीं विद्या बालन

साल 2013 की फ्लॉप नंबर 1 हिरोईन रहीं विद्या बालन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2013 बस कुछ दिनों का मेहमान है। इस साले ने जाते-जाते बॉलीवुड को बहुत कुछ दिया तो वहीं यह साल बहुतों को अपने साथ लेकर भी जा रहा है। फिल्मी कैनवस पर यह साल एक मिली-जुली प्रतिक्रिया के साथ दर्ज होगा। ध्यान देने वाली बात यहां पर यह है कि जहां इस साल ने बॉलीवुड के हीरो को सौ करोड़ के क्लब में शामिल किया वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं ने भी अरबों रूपये की कमाई की है।

लेकिन कुछ बालाओं से उम्मीद तो बहुत थी लेकिन उन्होंने दर्शकों को निराश किया। इस साल हैरत अंगेज बात यह रही है कि जो साल की शुरूआत में डिमांडिग थीं और पिछले साल नंबर वन थीं उन्हें ही इस साल दर्शकों ने पसंद नहीं किया।

जिसंमें पहला नंबर आता है विद्या बालन का। इसमें किसी को शक नहीं कि नेशनल अवार्ड विनर विद्या एक मंझी हुई अदाकारा है लेकिन उनकी इस साल रिलीज फिल्म घनचक्कर उन्होंने क्यों साइन की, यह किसी को समझ में नहीं आया। तो कुछ ऐसा ही फ्लॉप काम किया है बिपाशा बसु ने भी।

एक अंग्रेजी डेली के सर्वे के आधार पर हम आपको बताते हैं कि इस साल फ्लॉप अभिनेत्रियों के बारे में, जिसमें फ्लॉप नंबर 1 रही हैं अभिनेत्री विद्या बालन।

आगे की खबर स्लाइडों में..

विद्या बालन

विद्या बालन

शादी के बाद विद्या बालन की रिलीज हुई फिल्म 'घनचक्कर' से लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बुरी तरह से पिट गयी। लोगों को फिल्म में विद्या से बहुत उम्मीदें थी लेकिन फिल्म रिलीज के बाद सब धराशाही हो गयी। फिल्म में विद्या हद से ज्यादा मोटी दिखीं। इसलिए इस साल फ्लॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में विद्या बालन नंबर वन हैं।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी बेब्स में एक हैं बिपाशा बसु, जिन्होंने आत्मा फिल्म से सबको निराश कर दिया। लोगों को समझ में नहीं आया कि बिपाशा ने यह फिल्म क्यों की? वह साल की फ्लॉप नंबर 2 है।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने लंबे अरसे के बाद पर्दे पर वापसी की फिल्म इश्क इन पेरिस। इस फिल्म की वह निर्माता भी थीं। ना तो फिल्म चली और ना ही प्रीति जिंटा।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

इस साल की शुरूआत में अमीषा पटेल की फिल्म रेस 2 जैसी हिट फिल्म आयी लेकिन इस फिल्म का क्रेडिट अमीषा को नहीं मिला इसके बाद उनकी फिल्म आयी शॉर्टकट रोमियो जो कि बुरी तरह से पिट गयी और अमीषा भी एक बार फिर से फ्लॉप रही।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह

इस साल की फ्लॉप अभिनेत्रियों में चित्रांगदा सिंह पांचवे नंबर पर हैं, उनकी ना तो इंकार ने धमाल मचाया और ना आई, मी और वो ने।

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई ने भी पर्दे पर लोगों को निराश ही किया है ना तो उनकी फिल्में चली और ना ही वो, आई, मी और वो और पुलिस गिरी दोनों ही फ्लॉप रही।

अदिति रॉव हैदरी

अदिति रॉव हैदरी

अदिति रॉव हैदरी से सबको उम्मीद थी कि वह भी मल्लिका शेरावत की तरह ही काफी हॉट होंगी लेकिन ना उन्होंने अपनी काया से और ना ही अपनी एक्टिंग से मर्डर 3 में लोगों को प्रभावित किया। बॉस में भी उनका काम लोगों को समझ में नहीं आया।

जैकलीन फर्नाडिज

जैकलीन फर्नाडिज

जैकलीन ने एक बार फिर से लोगों को आकर्षित नहीं किया, हालांकि रेस 2 उनकी सफल रही लेकिन जैकलीन को किसी ने नोटिस नहीं किया।

श्रुति हासन

श्रुति हासन

कमल हासन की सुपुत्री श्रुति हासन की दोनों ही फिल्में रमैय्या वस्तावैय्या और डीडे फ्लॉप रहीं।

सोहा अली खान-माही गिल

सोहा अली खान-माही गिल

नंबर 10 की पोजिशन पर दो फ्लॉप अभिनेत्रियां सोहा अली खान और माही गिल हैं जो कि साथ में साहब, बीवी और गैंगस्टर्स रिटर्नस में दिखायी पड़ी थीं लेकिन फिल्म में दोनों ने निराश किया। जहां माही जंजीर 2 में भी लोगों को लुभा नहीं पायीं वहीं सोहा अली खान ने.. वार छोड़ ना यार...में लोगों को निराश किया।

English summary
Here is Top 10 flop actresses of Bollywood 2013, Vidya Balan got the Top Position. Have a Look.
Please Wait while comments are loading...