For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रियल लोकेशन पर शूटिंग हमेशा एक चुनौती होती है'- तूफ़ान के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने शेयर किया अनुभव

    |

    हाल ही में, निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अभिनीत फिल्म 'तूफ़ान' का एक शानदार टीज़र रिलीज़ किया गया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है ताकि फ़िल्म में ऑथेंटिक लुक पैदा किया जा सके।

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने शेयर किया, "स्क्रिप्ट में कुछ वास्तविक और रॉ लोकेशन्स की मांग थी और यह निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं था। चुनौतियों के बारे में पता होने पर भी, हम इसमें जुट गए, लेकिन यह निश्चित रूप से यादगार अनुभव था। हमने डोंगरी और नागपाड़ा में लगभग एक महीने तक शूटिंग की थी। इस क्षेत्र के निवासी बेहद मिलनसार और एक साथ काम करने के लिए बेहद प्यारे थे। कुल मिलाकर एक बहुत ही विशेष फिल्म पर काम करने के लिए यह हमारे लिए बेहद सुखद अनुभव था।"

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने आगे कहा, "फरहान जैसे अभिनेता के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना एक चुनौती थी। डोंगरी जैसे क्षेत्रों में, पहले कुछ दिनों तक भीड़ को नियंत्रित करना भी टीम के लिए एक टास्क था। लेकिन धीरे-धीरे, भीड़ अधिक सौहार्दपूर्ण हो गई और हमारे लिए शूटिंग करना आसान हो गया।"

    बता दें, डोंगरी और नागपाड़ा मुंबई में सबसे अधिक आबादी वाले इलाकों में से एक है, जो अपने ओल्ड बॉम्बे चार्म के लिए प्रसिद्ध है।

    साल 2013 में 'भाग मिल्खा भाग' में पुरस्कार जीतने के बाद 'तूफ़ान' फरहान और राकेश की दूसरी स्पोर्ट्स फिल्म है। बॉक्सिंग के पृष्ठभूमि में, तूफ़ान डोंगरी की सड़कों से एक गुंडे और एक मध्यम वर्ग के डॉक्टर की एक नाटकीय प्रेम कहानी है जो न केवल उसकी जिंदगी बदल देती है बल्कि उसे जीने के लिए बड़ा उद्देश्य भी देती है। फ़िल्म के टीज़र को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और दर्शक इस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को फिर से देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

    फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर व परेश रावल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

    फिल्म 'तेजस' से कंगना रनौत का नया लुक रिलीज़- मेकर्स ने अभिनेत्री को दी जन्मदिन की बधाईफिल्म 'तेजस' से कंगना रनौत का नया लुक रिलीज़- मेकर्स ने अभिनेत्री को दी जन्मदिन की बधाई

    English summary
    Toofaan director Rakeysh Omprakash Mehra shared his shooting experience and said, Shooting on real locations is a challenge every time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X