For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस से लड़कर मुस्कुराते हुए वापस लौटे घर ये स्टार- सेहत में सुधार

    |

    कुछ दिनों पहले हॅालीवुड के लोकप्रिय स्टार टॅाम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। ऑस्ट्रेलिया में ही उनका इलाज चल रहा था। कुछ हफ्तों की इलाज के बाद अब टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन की हालत सुधर चुकी है और दोनों ऑस्ट्रेलिया से वापस अपने घर लॉस एंजिल्स पहुंच चुके हैं। दोनों ही एक मुस्कुराती तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    टॉम हैंक्स अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे, जब वो कोरोना संक्रमित पाए गए। हैंक्स ने ट्वीट करके बताया था कि, "रीटा और मैं यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें थकान महसूस हुई, लगा जैसे जुकाम है, बदन दर्द है। ठंड लग रही थी और थोड़ा बुखार भी था। तब हमने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया जो पॉजीटिव आया।'

    जहां टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी इस वायरस से लड़कर वापस लौट आए हैं। वहीं, 25 मार्च को हॉलीवुड स्टार मार्क ब्लम का निधन हो गया है। मार्क कोरोना पॉजिटिव थे। दुनियाभर के कई नामी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। वहीं, विश्वभर में इससे 5 लाख से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

    कोरोना का कहर

    कोरोना का कहर

    चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनिया भर में कहर ला चुका है। यूरोप और अमेरिका समेत कई देशों ने अपनी जनता से घरों में रहने को कहा है और लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। यह वायरस काफी तेजी से दुनिया भर में फैल रहा है।

    हजारों लोगों की मौत

    हजारों लोगों की मौत

    दुनियाभर में अब तक कोरोना की वजह से 27,370 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इटली में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर अब तक कुल 9,134 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, चीन में कोरोना की वजह से होने वाली कुल मौतों का आधिकारिक आंकड़ा 3,295 है। जबकि स्पेन में अब तक 5,138 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है।

    भारत में कोरोना

    भारत में कोरोना

    भारत में अब तक कोरोना वायरस से 19 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि इससे 873 से ज़्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। वायरस के संक्रमण का सबसे ज़्यादा असर महाराष्ट्र में दिख रहा है। यहां अब तक 186 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है।

    35 देश लॉकडाउन

    35 देश लॉकडाउन

    कोरोना वायरस के खौफ के चलते दुनियाभर के 35 देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। इसके चलते रविवार को एक अरब से अधिक लोग अपने घरों में ही कैद रहे। खासकर यूरोपीय देशों में हालत बेहद गंभीर है।

    नामी हस्तियां भी नहीं रहीं अछूती

    नामी हस्तियां भी नहीं रहीं अछूती

    इंगलैंड के प्रिंस चार्ल्स से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस डेबी मजार, डेनियल डी किम, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो की पत्नी सोफी ट्रूडो सभी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

    बॉलीवुड पर कोरोना का प्रभाव

    बॉलीवुड पर कोरोना का प्रभाव

    भारत में सभी सिनेमाघरों को फिलहाल बंद कर दिया गया है। जिस वजह से कई बड़ी फिल्में पोस्टपोन हो चुकी हैं। वहीं, सभी टीवी सीरियल, फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान पहुंचा है।

    कोरोना लॉकडाउन में निर्देशक ने की कोरोना लॉकडाउन में निर्देशक ने की "सत्यमेव जयते 3" की घोषणा, जॉन अब्राहम हैं फाइनल?

    English summary
    Hollywood star Tom Hanks and his wife Rita Wilson return to Los Angeles post recovering from Coronavirus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X