»   » सलमान, शाहरुख के साथ होंगे अक्षय कुमार.. या होगा BOX OFFICE धमाका!

सलमान, शाहरुख के साथ होंगे अक्षय कुमार.. या होगा BOX OFFICE धमाका!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐसा लगता है मानो बॉलीवुड फिल्मों को किसी की नजर लग गई है। एक के बाद एक सभी फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं। खासकर बिग बजट फिल्मों का तो बुरा हाल रहा है। शाहरुख खान हों या सलमान खान, शाहिद कपूर हों या सुशांत सिंह राजपूत.. सभी सुपरस्टार्स की फिल्मों को मुंह की खानी पड़ी है। 

सलमान- शाहरुख- अक्षय नहीं.. 2018 में होगा ये दो सुपरस्टार्स का CLASH

ऐसे में अब रिलीज होने जा रही है.. अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'। कोई शक नहीं कि इस फिल्म से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें है। अब जबकि सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं.. टॉयलेट एक प्रेम कथा राहत दे सकती है। 

Varun Dhawan PROMOTES Toilet Ek Prem Katha in Funny Style; Watch Video | FilmiBeat
Toilet Ek Prem Katha

ट्रेड पंडितों की मानें तो पहले 5 दिनों में ही आराम से 70 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है। बता दें, फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। लिहाजा, वीकेंड के बाद फिल्म के पास 15 अगस्त की छुट्टी भी है.. जब फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है। 

सोलो रिलीज का फायदा

सोलो रिलीज का फायदा

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरा एक हफ्ता रहेगा।

स्वतंत्रता दिवस यानि की हॉलीडे

स्वतंत्रता दिवस यानि की हॉलीडे

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

कई राज्यों में टैक्स फ्री

कई राज्यों में टैक्स फ्री

फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है। जबकि कई राज्यों में होने पर बात चल रही है। जाहिर है टैक्स फ्री होने का फायदा बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग है कंटेंट

अलग है कंटेंट

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ समय पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

प्रधानमंत्री ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। जिस वजह से फिल्म लोगों की नजरों में चढ़ी हुई है। कोई शक नहीं फिल्म धमाकेदार ओपनिंग देगी।

English summary
Akshay Kumar starrer Toilet Ek Prem Katha will be a superhit or will a another flop.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi