»   » अक्षय कुमार की इस फिल्म को.... कई सुपरस्टार्स ने किया था REJECT

अक्षय कुमार की इस फिल्म को.... कई सुपरस्टार्स ने किया था REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपका जानकर आश्चर्य होगा कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', जो कि रिलीज से पहले ही इतनी पॉपुलर हो रही है.. उसे कई एक्टर्स ने रिजेक्ट कर दिया था। जी हां, खुद अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया है। 

फिल्म की तारीफ पर तारीफ.. लेकिन होगी फ्लॉप.. FINAL है!

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि टॉयलेट एक प्रेम कथा की स्क्रिप्ट लगभग पिछले 4 सालों से बॉलीवुड में घूम रही थी। लेकिन सभी इसे रिजेक्ट कर दे रहे थे। जैसे ही यह स्क्रिप्ट मेरे सामने आई.. मैंने फट से कहा, यार ये फिल्म तो मैं ही करूंगा। 

Toilet Ek Prem Katha

बहरहाल, कोई शक नहीं कि यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए फायदे का सौदा साबित होगा। फिल्म को लेकर आम दर्शकों के बीच काफी क्रेज है। फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है.. लिहाजा, उम्मीद है कि कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया जाएगा।

Toilet Ek Prem Katha is comment on Soceity's mindset, says Bhumi Pednekar | FilmiBeat

यहां जानें क्यों सुपरहिट होगी टॉयलेट एक प्रेम कथा - 

टिपिकल अक्षय कुमार

टिपिकल अक्षय कुमार

फिल्म यह एक ऐसी फिल्म है.. जैसी लोग अक्षय कुमार की फिल्मों से उम्मीद करते हैं। ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म का फर्स्ट हॉफ मजाकिया होगा.. जबकि सेकेंड पार्ट गंभीर और सामाजिक मुद्दों से भरा।

सोशल मैसेज

सोशल मैसेज

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ दिनों पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। शाहरूख खान की फिल्म ने अपनी रिलीज प्रीपोंड कर ली है। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार फैंस इससे काफी खुश होंगे।

स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

English summary
Toilet Ek Prem Katha was offered to many heroes who rejected it before Akshay Kumar accepted it.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi