»   » धमाका करने को तैयार अक्षय कुमार.. फिल्म रिलीज से पहले ही तोड़ा RECORD

धमाका करने को तैयार अक्षय कुमार.. फिल्म रिलीज से पहले ही तोड़ा RECORD

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के साथ अक्षय कुमार सिर्फ भारत ही नहीं.. बल्कि ओवरसीज में भी छाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता इंटरनेश्नल मार्केट में फिल्म रिलीज को लेकर काफी प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें, यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है.. जो 22 यूरोपियन देशों में रिलीज की जाएगी। 

अक्षय कुमार के आते ही.. डूब जाएंगे ये सुपरस्टार.. FINAL है!

टॉयलेट एक प्रेम कथा नॉर्थ अमेरिका, यूके, यूएई में भी रिलीज होगी। इसके अलावा नए बाजार के तहत ये साउथ अमेरिका के चिली, ग्रीस, चेक गणराज्य, हंगरी, माल्टा, क्रोशिया, और यूरोप के 22 देशों में दस्तक देगी।

Toilet Ek Prem Katha

भारत में यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार भी इंटरनेश्नल मार्केट में फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। भारत में अक्षय जमकर फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। 

Akshay Kumar REACTS on Toilet Ek Prem Katha LEAKED ,Asked fans for SUPPORT | FilmiBeat

यहां जानें क्यों होगी फिल्म सुपरहिट- 

सोलो रिलीज का फायदा

सोलो रिलीज का फायदा

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरा एक हफ्ता रहेगा।

स्वतंत्रता दिवस यानि की हॉलीडे

स्वतंत्रता दिवस यानि की हॉलीडे

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

कई राज्यों में टैक्स फ्री

कई राज्यों में टैक्स फ्री

फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है। जबकि कई राज्यों में होने पर बात चल रही है। जाहिर है टैक्स फ्री होने का फायदा बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग है कंटेंट

अलग है कंटेंट

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ समय पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

प्रधानमंत्री ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। जिस वजह से फिल्म लोगों की नजरों में चढ़ी हुई है। कोई शक नहीं फिल्म धमाकेदार ओपनिंग देगी।

English summary
Toilet Ek Prem Katha breaks new ground in international markets ahead of formal release. Film to release on 11th August.
Please Wait while comments are loading...