»   » मेरी 'खूबसूरत' ऋषि दा को मेरी श्रद्धांजलि है: सोनम कपूर

मेरी 'खूबसूरत' ऋषि दा को मेरी श्रद्धांजलि है: सोनम कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से 'खूबसूरत' गर्ल सोनम कपूर ने दोहराया है कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खूबसूरत' फिल्मकार ऋषिकेश मुखर्जी को उनकी ओर से श्रद्धांजलि है। फिल्म के प्रमोशन के वक्त सोनम के जब सवाल पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि यदि ऋषिकेश जीवित होते तो आपकी फिल्म देखकर खुश होते, उन्होंने कहा, "मैं बेहद घबरा जाती यदि ऋषि दा हमारी फिल्म 'खूबसूरत' देखते। उनके लिए यह बेहद अजीब होता।

तब सोनम ने कहा, "यह ऐसा है, जैसे कोई प्रशंसक अपने आदर्श को खत लिखता है। हमने अपनी फिल्म का नाम उनकी फिल्म के नाम पर रखा। फिल्म में मेरे किरदार का नाम मिलि भी ऋषि दा की एक अन्य फिल्म से लिया गया है और फिल्म में मेरी मां किरण खेर का नाम मंजू ऋषि दा की 'खूबसूरत' की नायिका रेखा के किरदार के नाम से लिया गया है। यह बस एक प्रयोग है, हमें ना तो उनसे तुलना करनी हैं और ना ही हम कभी कर सकते हैं।

'खूबसूरत' ऋषि दा को मेरी श्रद्धांजलि है

इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर 'खूबसूरत' के रीमेक में पूर्व में दिग्गज अभिनेत्री रेखा द्वारा निभाई जा चुकी भूमिका के बारे में कहा था कि उनका रेखा से कोई मुकाबला नहीं है। सोनम ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं रेखा द्वारा निभाई किसी भी भूमिका के साथ न्याय कर सकती हूं।"

'खूबसूरत' जैसी 'खूबसूरत' नहीं हैं सोनम कपूर

आपको बता दें कि शशांक घोष निर्देशित 19 सितंबर को रिलीज हुई है, फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है। इस फिल्म में सोनम पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के साथ नजर आ रही हैं। जिन्होंने अपनी कोस्टार सोनम की दिल खोलकर तारीफ की। के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

मालूम हो कि साल 1980 में महान फिल्मकार ऋषिकेश मुखर्जी ने 'खूबसूरत' फिल्म बनायी थी । अपने नाम की ही तरह फिल्म भी काफी खूबूसरत थी। स्वस्थ मनोरंजन की दिल में खुशी पैदा करने वाली इस फिल्म के लिए अभिनेत्री रेखा ने अपना पहला फिल्म फेयर अवार्ड जीता था। इस फिल्म में एक और खास बात है और वो यह कि इस फिल्म में दीना पाठक वाला रोल उनकी बेटी रत्ना पाठक शाह ने निभाया है।

English summary
Sonam Kapoor says her latest Bollywood release Khoobsurat is a tribute to the late iconic filmmaker Hrishikesh Mukherjee, who had helmed the original 1980 film which was titled Khubsoorat.
Please Wait while comments are loading...