»   » ट्रेन में म्यूज़िक लॉन्च

ट्रेन में म्यूज़िक लॉन्च

Subscribe to Filmibeat Hindi
ट्रेन में म्यूज़िक लॉन्च

कैटरीना कैफ़ और अक्षय कुमार की नई फ़िल्म 'तीस मार ख़ां' का म्यूज़िक लॉन्च ट्रेन में हुआ.

निर्देशक फ़राह ख़ान ने अपनी नई फ़िल्म ‘तीस मार ख़ां’ का म्यूज़िक लॉन्च एक चलती हुई ट्रेन में किया है.

ट्रेन में फ़िल्म के म्यूज़िक लॉन्च के बारे में फ़राह कहती हैं, “ट्रेन हमारी फिल्म का बहुत अहम हिस्सा है क्योंकि तीस मार ख़ां को एक चलती हुई ट्रेन की चोरी करनी है. इसलिए हमने म्यूज़िक लॉन्च के लिए ट्रेन को चुना.”

इस अनूठे प्रयोग के लिए फ़राह ख़ान ने पूरी ट्रेन बुक की जो फ़िल्म के कलाकार, बाकी सदस्यों और पत्रकारों को मुम्बई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से लोनावाला तक लेकर गई.

इस बारे में फ़राह ख़ान में आगे कहती हैं, “इस बार मैं किसी पांच सितारा होटल में प्रेस कॉन्फ़्रैंस कर म्यूज़िक लॉन्च नहीं करना चाहती थी. हमने जो किया है वो फ़िल्म की कहानी से जुड़ा है क्योंकि फ़िल्म में ट्रेन डकैती है.”

फ़िल्म के हीरो अक्षय कुमार ने कहा, “ट्रेन में म्यूज़िक लॉन्च बहुत ही अनूठा तरीका है. मुझे बहुत मज़ा आ रहा है. बीस-बाइस साल पहले जब मैं ट्रेन से सफ़र किया करता था, मुझे उन दिनों की याद आ गई.”

फ़िल्म में पांच गाने हैं जिनमें से चार का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है जबकि टाइटिल ट्रैक शिरीष कुंदर ने कंपोज़ किया है.

विशाल कहते हैं, “मैं मुम्बई की ट्रेन में नियमित रुप से सफ़र करता हूं और मैं इस सफ़र का पूरा मज़ा उठा रहा हूं. फ़िल्म का गाना युवा लोगों को ध्यान में रखकर बनाया है.”

विशाल-शेखर ने इस फ़िल्म में कई नए गायकों को मौका दिया है. उन्होंने एक टीवी रियेल्टी शो के एक मौजूदा और कुछ पिछले सीज़न के गायकों से गाने गवाए हैं.

फ़िल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ़ भी इस मौके पर मौजूद थीं.

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi